‘बड़े मियां छोटे मियां’ की हुई अच्छी शुरुआत, जानें- पहले दिन कितना कमाएगी फिल्म?


Bade Miyan Chote Miyan Box Office Collection Day 1: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ गुरुवार 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म का बॉक्स ऑपिस पर अजय देवगन की ‘मैदान’ के साथ क्लैश हुआ है. ईद के त्योहार पर रिलीज होने वाली दोनों फिल्मों से बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की उम्मीद है. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को अच्छी ओपनिंग मिलती दिख रही है. चलिए जानते हैं अक्षय और टाइगर की एक्शन पैक्ड फिल्म पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन कर सकती है.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ पहले दिन कितनी करेगी कमाई? 
अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फुल ऑन एक्शन फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर के बाद से ही इसकी रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. फिल्म की स्टार कास्ट ने इसका जमकर प्रमोशन भी किया था. ऐसे में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर काफी बज था. वहीं अब जब से फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है तो इसकी कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के पहले दिन अभी तक 3.29 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है.
  • हालांकि ये शुरुआती आंकड़े हैं फाइनल डेटा रात 10.30 बजे के बाद अपडेट होंगे.

अक्षय की फिल्म को मिलेगी बंपर ओपनिंग

  • ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को 20-25 करोड़ की ओपनिंग मिल सकती है. ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के मुताबिक, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को 25 करोड़ रुपये की कमाई करेगी और वीकेंड पर कमाई बढ़ेगी.’
  •  ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी-”फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है और हम सभी उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म को 20 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग मिलेगी. ‘
  • ट्रेड एक्स्पर्ट रोहित जयसवाल ने कहा, “लंबे टाइम के बाद लोग महामारी के कारण ईद मनाएंगे, इसलिए पहले दिन का कलेक्शन 18-20 करोड़ के आसपास होगा और मैक्सिमम ये 25 करोड़ तक पहुंच सकता है, अक्षय और टाइगर भीड़ खींचने वाले होंगे, जबकि दूसरे दिन इसमें अच्छा उछाल देखने को मिल सकता है.”

एडवांस बुकिंग में हो चुकी है  4.81 करोड़ की कमाई
एडवांस बुकिंग के मामले में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने कोरोड़ों में कलेक्शन कर लिया है. सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के फर्स्ट डे के लिए 1 लाख 86 हजार 5 सौ 75 टिकटों की एडवांस बुकिंग हुई है. इसी के साथ फिल्म ने रिलीज से पहले ही 4.81 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है. 

‘बड़े मियां छोटे मियां’ 3500 स्क्रीन्स पर हुई है रिलीज
बड़े मियां छोटे मियां’ पूरे भारत में रिलीज हुई है. यह एक्शन-थ्रिलर हिंदी के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में भी रिलीज हुई है. हालाँकि, फिल्म हिंदी भाषी क्षेत्र में आगे चल रही है. ‘बडे मियां छोटे मियां’ 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. फिल्म का रन टाइम 2 घंटे और 38 मिनट (158 मिनट) है औरसीबीएफसी द्वारा इसे यू/ए सर्टिफिकेशन दिया गया है. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है. फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगक श्रॉफ के अलावा मानुषी छिल्लर, अलाया एफ और रोनित रॉय बोस ने भी अहम रोल प्ले किया है. 

ये भी पढ़ें:-Box Office Collection: दूसरे हफ्ते में ‘ क्रू’ से आगे निकली ‘आदुजीवितम’, जानें- ‘द फैमिली स्टार’ ने कितना किया कलेक्शन

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top