फैंस को झटका, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ होगा ऑफ एयर?


Rajan Shahi Show: टीवी की दुनिया का पॉपुलर शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ 15 साल से चल रहा है और इसकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है. लोग आज भी इस शो को पसंद करते हैं. इस शो का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है. निर्माता राजन शाही ने हमेशा शो को अपना बच्चा बताया है. वह ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के काफी करीब रहे हैं. शो काफी उतार-चढ़ाव से गुजरा है. 

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ होगा ऑफ एयर?

कई बार ऐसा हुआ जब टीआरपी गिरी और कई बार शो को लंबे समय तक चलने के लिए ट्रोल किया गया. ऐसी अफवाहें हैं कि हाल ही में शो को बंद करने का नोटिस दिया गया था. अब इन अफवाहों पर राजन शाही ने अपना जवाब दिया है. उन्होंने हाल ही में अपने शो ‘अनुपमा’ के सेट पर शाही इफ्तार पार्टी रखी थी. 


टीवी शो ‘अनुपमा’, ‘आई कुथे काय करते’, ‘बातें कुछ अनकही सी’, ‘वो तो है अलबेला’, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और भी कई शो के कलाकारों को उन्होंने इनवाइट किया था. उन्होंने उन सभी सितारों को पार्टी में इनवाइट किया जिनके साथ उन्होंने पहले काम किया है. पार्टी के दौरान उन्होंने मीडिया से बात की.

राजन शाही ने बताया सच

निर्माता राजन शाही ने खुलासा किया कि उन्हें ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को बंद करने का नोटिस मिला था. निर्माता ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के बारे में बात की और खुलासा किया कि उन्हें शो बंद करने का नोटिस मिला था.’ उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें प्रोग्रामिंग टीम से नोटिस मिले हैं लेकिन हर बार कुछ दिलचस्प होता है.


उन्होंने खुलासा किया कि जब भी नोटिस आया है तो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की टीआरपी बढ़ गई है. ऐसा लग रहा है कि दर्शक नहीं चाहते कि शो जल्दी खत्म हो. बता दें कि फिलहाल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ की चौथी पीढ़ी की कहानी चल रही है. शो में समृद्धि शुक्ला, रोहित पुरोहित, गर्विता साधवानी समेत कई स्टार्स हैं. 

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss Ott 3 को मेकर्स ने किया पोस्टपोन करने का फैसला? जानें कब ऑन एयर होगा सलमान खान का शो



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top