फीस ना भरने से स्कूल में हुईं जलील, आज टॉप एक्ट्रेसेस में होती है हसीना की गिनती


Deepika Singh Struggle: ‘दीया और बाती हम’ टीवी शो से घर-घर में पहचान बनाने वाली दीपिका सिंह छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हैं.  दीपिका ने इस शो में ‘संध्या बींदणी’ का किरदार निभाया था. इस रोल में दीपिका को देखकर हर कोई उनका फैन बन गया था. दीपिका सिंह की भले ही आज पॉपलुर एक्ट्रेसेस में गिनती होती हो, लेकिन एक समय ऐसा था जब उन्होंने लाइफ में बहुत मुश्किलों का सामना किया था. 

फीस ना भरने से स्कूल में हुईं जलील

करियर के शुरुआती दौर में दीपिका ने काफी स्ट्रगल किया. हाल ही में एक्ट्रेस ने मुंबई में अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में खुलासा किया कि, उनकी एक दोस्त ने उन्हें आधी रात को घर छोड़ने के लिए कहा था. दीपिका की दोस्त ने उनपर जरा भी तरस नहीं खाया और रात में अचानक से उन्हें घर से बेघर कर दिया. दीपिका उस कड़वे अनुभव को अभी तक नहीं भूल पाई हैं. 


एक्ट्रेस को कई ऐसे ही बुरे अनुभव याद आए जैसे कि पैसों की तंगी की वजह से दीपिका स्कूल की फीस नहीं भर पाई थी. इसकी वजह से दीपिका को प्रिंसिपल ने स्कूल से घर वापस भेज दिया था. साथ ही दीपिका और उनकी बहन को प्रिंसिपल ने ये बोलकर बाहर निकाल दिया था कि, ‘अगर आपके बस की नहीं है तो इतने बड़े स्कूल में क्यों आती हो.’ इसके बाद दीपिका अपने पापा की फैक्ट्री में चली जाती थी. 

आज टॉप एक्ट्रेसेस में होती हैं हसीना की गिनती

बचपन में इतना सब झेलने के बाद दीपिका सिंह को अपने ऊपर यकीन था कि एक ना एक दिन वह जरूर कुछ बड़ा करेंगी. अब टेलीविजन की दुनिया में एक्ट्रेस पॉपुलर नामों में से एक हैं. लंबे समय तक टीवी से दूरी बनाए रखने के बाद उन्होंने शो ‘मंगल लक्ष्मी’ से वापसी की है. इस शो का प्रीमियर 27 फरवरी 2024 से चैनल कलर्स टीवी पर शुरू हुआ था. 

बता दें कि दीपिका ने साल 2014 में ‘दीया और बाती हम’ के डायरेक्टर रोहित राज  से शादी कर ली थी. 20 मई, 2017 को इस कपल ने अपने बेबी का वेलकम किया था. 

यह भी पढ़ें:  सचिन के साथ किया था क्रिक्रेट डेब्यू, फिर खेल छोड़ एक्टिंग में रखा कदम, फिल्में हो गईं फ्लॉप और लग गई शराब की लत, अब किस हाल में हैं एक्टर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top