फिल्मों में जिस एक्टर ने किए सबसे ज्यादा ‘गंदे सीन’ उसी को नहीं पसंद आ रहा ओटीटी कंटेट


Ranjeet on Ott Content: बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर रंजीत अपने विलेन वाले किरदार के लिए काफी फेमस हैं. एक्ट्रेस ने बॉलीवुड की एक से बढ़कर एक फिल्म में काम किया है. इनकी दमदार एक्टिंग देखकर व्यूवर्स की शक्लों पर उनके कैरेक्टर को देखकर गुस्सा आना लाजमी था. क्योंकि विलेन के किरदार में इस एक्टर ने अपनी रियल एक्टिंग से जान डाल दी थी. पहले व्यूवर्स इनकी फिल्मों के सीन को गंदा और अभद्र कहा करते थे. अब एक्टर ने ओटीटी कंटेंट को खराब बताया है. एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्मस पर कुछ पसंद नहीं आता है. 

ओटीटी वेबसीरीज को बताया गंदा

एएनआई के पॉडकास्ट में एक्टर ने आज के दौर के फिल्मी कंटेंट के मुद्दे पर बात की है. एक्टर ने अपने इंटरव्यू में कहा – मुझे ओटीटी पर वलगर गाने और बेहुदा सीन्स और डायलॉग्स देखना पसंद नहीं है. एक्टर ने आगे कहा- पेंडेमिक के समय में मैने सिर्फ दो से तीन वेब सीरीज देखी हैं . जिनमें से एक भारत की थी और दो इंटरनेशनल. इसके बाद से मैंने ओटीटी पर कुछ भी देखना बंद कर दिया है. एक्टर ने कहा – सिर्फ 3 वेब सीरीज की बात करूं तो वो गाली गलोज और वलगर आइटम नंबर्स से भरी पड़ीं थीं. 


इसे देखने पर शर्म आती है

एक्टर ने आगे कहा- ऐसी फिल्मों को फैमिली और स्टाफ के साथ देख पाना मुश्किल है. आप खुद ही शर्मसार हो जाते हो. सामने बैठे लोग भी ऐसा गंदा कंटेंट देखकर अनकंफर्टेबल हो जाते हैं. एक्टर ने आगे कहा- अगर आज की फिल्में देखी जाए तो इसमें रीयल सीन्स को हटा कर इसमें गंदे गाने भर दिए गए हैं. इतना ही नहीं  एक्टर ने पिछली फिल्मों को याद करते हुए कहा- जब एक बार हेलन और बिंदू ने डांस किया था तब वो गंदा नहीं काफी ग्रेसफुल था. ऐसा ही कुछ हमें ओटीटी पर दिखाने की कोशिश करनी चाहिए. इसी के साथ एक्टर ने माधुरी दीक्षित को लेकर भी खुलासा किया. उन्होंने बाताया कि माधुरी दीक्षित फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा में गंदे सीन को करने के लिए राजी नहीं थी. वो  उस वक्त रोने लगी थीं. 

ये भी पढ़ें: Kangana Ranaut on Nepotism: आलिया भट्ट को नेशनल अवॉर्ड मिलने पर अब तक खफा हैं एक्ट्रेस, कहा- नेपो किड को ही सारे अवॉर्ड दो



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top