फिटनेस कोच को डेट कर रही हैं कंवर ढिल्लों की को-एक्टर नेहा हरसोरा?


Neha Harsora Relationship Status: एक्टर कंवर ढिल्लों नया शो ‘उड़ने की आशा’ लेकर आए हैं. इस शो को लेकर काफी चर्चा हो रही है. सीरियल में कंवर के अपोजिट एक्ट्रेस नेहा हरसोरा नजर आ रही हैं. शो में नेहा सायली के किरदार में हैं, जो फूल बेचने का काम करती है. 

रिलेशनशिप में हैं नेहा?

नेहा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में हैं. टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, नेहा फिटनेस कोच हीरव मेहता को डेट कर रही हैं. नेहा ने हीरव के साथ इंस्टाग्राम पर कई सारे कैंडिड मोमेंट शेयर किए हैं. सोशल मीडिया पर उनकी पिक्चर्स चर्चा में हैं.

दोनों एक-दूसरे साथ अच्छा समय बिताते नजर आ रहे हैं और काफी खुश भी नजर आ रहे हैं. हीरव ज्यादातर समय नेहा के साथ होते हैं. बता दें कि नेहा और हीरव ने अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल तो नहीं किया है. हालांकि, उनका इंस्टाग्राम अकाउंट इसका हिंट जरुर दे रहा है.  


उड़ने की आशा: फिटनेस कोच को डेट कर रही हैं कंवर ढिल्लों की को-एक्टर Neha Harsora?
उड़ने की आशा: फिटनेस कोच को डेट कर रही हैं कंवर ढिल्लों की को-एक्टर Neha Harsora?

नेहा की बात करें तो बता दें कि उन्होंने इस शो के लिए काफी मेहनत की है. 

कैसे की शो की तैयारी?

एक्ट्रेस ने टाइम्स ऑफ इंडिया को बातचीत में बताया था- ‘वास्तव में, महाराष्ट्र में रहते हुए, मराठी मुलगी का रोल निभाना, हर एक्टर चाहता है पर मेरे लिए ये थोड़ा मुश्किल रहा है. मैं गुजराती फैमिली से बिलॉन्ग करती हूं और हमारा शो मराठी फैमिली के बैकड्रॉप के साथ हिंदी में हैं. तो ये मेरे लिए चैलेंजिंग रहा है. मैं शो में फूल बेचती हूं तो इसीलिए मैंने माला बनाना सीखा. मुझे नहीं पता स्कूटर कैसे चलाते हैं और मेकर्स मुझे डिलीवरी गर्ल बनाने चाहते थे शो के लिए, तो मुझे सिर्फ 10 दिन में स्कूटर चलाना सीखना था. सायली का रोल निभाने के लिए मैं बहुत सीख रही हूं. ‘ 

 


ये भी पढ़ें- किरण राव की ‘लापता लेडीज’ की तारीफ करते हुए Salman Khan ने कर दी थी गलती, ट्रोलिंग के बाद डिलीट करना पड़ा ट्वीट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top