फवाद खान ने इंडियन सीरियल्स पर कसा तंज, बताया भारत में क्यों पॉपुलर हैं पाकिस्तानी शोज


Fawad Khan Comment On Indian Serial: पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान जाने माने एक्टर्स में से एक हैं. फवाद को ना सिर्फ पाकिस्तान बल्कि इंडिया में भी काफी पसंद किया जाता है. दोनों ही देशों में उनकी काफी तगड़ी फैन फ्लोइंग हैं. फवाद ने बॉलीवुड में भी काफी काम किया है. वहीं, फवाद के अलावा पाकिस्तानी शोज़ को भी इंडिया में काफी पसंद किया जाता है. अब इंडिया वर्सेस पाकिस्तानी सीरियल को लेकर फवाद खान ने अपनी राय रखी है. एक्टर ने एक इंटरव्यू में दोनों के बीच का अंतर बताया है. 

भारत में क्यों पसंद किए जाते हैं पाकिस्तानी सीरियल्स ?
फवाद खान ने हाल ही में अहमद अली बट को दिए इंटरव्यू में बताया है कि आखिर पाकिस्तानी सीरियल्स इंडिया इतने पॉपुलर क्यों है? इस इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि- ‘वे सोप ओपेरा बनाते हैं. वे लोग मिनी सीरीज जैसे 10-20 एपिसोड की सीरीज नहीं बनाते. वो लोग लंबे एपिसोड वाले सोप ओपेरा बनाते हैं जबकि हम 26 एपिसोड में ही अपने शोज खत्म कर देते हैं’.


भारतीय सीरियल्स से बेहतर हैं पाकिस्तानी शोज़?
इंटरव्यू में फवाद से पूछा गया कि पाकिस्तानी सीरियल्स भारतीय शोज़ से बेहतर है क्या? इस पर एक्टर ने जवाब देते हुए कहा कि- “मैं राइटिंग की क्वालिटी पर कोई कमेंट नहीं करना चाहता लेकिन अगर आप गणित देखें तो 26 एपिसोड वर्सेस 500 एपिसोड…अगर कंटेंट छोटा है तो जाहिर है कि क्वालिटी और अच्छी होगी और कहानी भी अच्छी होगी. अगर आप उन्हीं किरदारों को 1000 एपिसोड तक खींचेंग तो एक टाइम के बाद लोग उनसे ऊब जाएंगे. पाकिस्तानी और भारतीय सीरियल्स में यही अंतर है.”

बॉलीवुड की इन फिल्मों में नजर आए फवाद खान
बता दें कि, फवाद खान के कई पाकिस्तानी सीरियल्स भारत में काफी पसंद किए गए हैं. जिनमें ‘जिंदगी गुलजार है’, ‘हमसफर’ और बेहद जैसे शोज़ शामिल हैं. इसके अलावा एक्टर बॉलीवुड की कई फिल्मों भी काम किया है. जिसमें ‘ए दिल है मुश्किल’, ‘कपूर एंड सन्स’ और ‘खूबसूरत’ शामिल हैं. 

यह भी पढ़ें: ‘अनुपमा’ फेम Rupali Ganguly भक्ति में डूबी आईं नजर, एक्ट्रेस ने ऑनस्क्रीन बेटे संग किए महाकाल के दर्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top