‘फर्जी है पूनम पांडे की मौत की खबर’, विनीत कक्कड़ ने कहा- जहां भी हो, जल्दी आओ


Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत की खबर से जहां हर कोई सदमे में है, वहीं एक्ट्रेस के साथ रिएलिटी शो ‘लॉकअप’ में नजर आए विनीत कक्कड़ ने इन खबरों को फर्जी बताते हुए खारिज कर दिया है. उन्होंने कहा कि ये कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं था, जैसा कि मीडिया के कुछ लोगों ने आरोप लगाया है

फेक है पूनम पांडे की मौत की खबरें – विनीत कक्कड़

दरअसल शुक्रवार की सुबह पूनम पांडे के ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर ये जानकारी दी गई थी कि एक्ट्रेस की सर्वाइकल कैंसर की वजह से मौत हो गई है. अब इन खबरों पर एक्ट्रेस के कोस्टार विनीत कक्कड़ ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि, “मुझे लग रहा है कि ये खबर फेक है. मैं पूनम को जानता हूं, वो एक मजबूत महिला हैं. मैंने शो ‘लॉक अप’ में उनके साथ दो हफ्ते बिताए हैं. मैं उनकी पर्सनैलिटी को जानता हूं. वो बहुत ही ज्यादा मजबूत महिला हैं..”

मैंने कई बार की है पूनम से मुलाकात – कक्कड़

कक्कड़ ने कहा कि, पूनम से वो कंगना रनौत की साल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘धाकड़’ के प्रीमियर के दौरान और हाल ही में ‘लॉक अप’ निर्देशक की बर्थडे पार्टी में मिले थे. ये तीन या चार महीने पहले की बात है. हमने साथ में पार्टी की और मुझे कभी नहीं लगा कि वो किसी गंभीर बीमारी से पीड़ित हैं. वो बिल्कुल स्वस्थ दिख रही थीं और उनका मूड अच्छा था.

अचानक कैसे हो सकता है सर्वाइकल कैंसर ?

‘जिद्दी दिल माने ना’ के एक्टर ने आगे कहा, “ये फर्जी खबर है और कुछ ही दिनों में आपको पता चल जाएगा कि ऐसा है. सभी के फोन बंद आ रहे हैं, हो सकता है कि किसी ने उनका इंस्टाग्राम अकाउंट या उसके मैनेजर का अकाउंट हैक कर लिया हो. कुछ भी हो सकता है. मुझे यकीन नहीं हो रहा कि ये खबर सच है. साथ ही ये विश्वास करना मुश्किल है कि सर्वाइकल कैंसर जैसी गंभीर चीज उन्हें हुई और कोई लक्षण नहीं थे. ये अचानक कैसे हो सकता है?”

नहीं हो रहा पूनम की फैमिली से कॉन्टेक्ट

विनीत ने कहा कि, “मुझे नहीं पता कि ऐसा क्यों और कौन कर रहा है. कोई कह रहा है कि उनका शव पुणे में है, कोई कह रहा है कि कानपुर में है. जब तक उनके परिवार वाले इस पर बात नहीं करेंगे, मैं इस खबर पर विश्वास नहीं करूंगा. अभी उनके परिवार के सदस्य संपर्क से बाहर है. मैं इस मामले पर किसी और पर भरोसा नहीं करूंगा. पूनम, तुम जहां भी हो, प्लीज जल्दी आओ और ये मामला साफ करो..”

ये भी पढ़ें-

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत की असली वजह आई सामने, सर्वाइकल कैंसर से नहीं ड्रग ओवरडोज से गई जान, रिपोर्ट्स में दावा

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top