प्रेग्नेंसी की अफवाहों पर गुस्से से आगबबूला क्यों हुईं दीपिका कक्कड़?


Dipika Kakar Second Pregnancy: टीवी की दुनिया में दीपिका कक्कड़ किसी पहचान की मोहताज नहीं है. एक्ट्रेस को अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों में ही फैंस का सपोर्ट और प्यार खूब मिला है. दीपिका के पति शोएब इब्राहिम भी इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम है. दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है. कपल्स अपने व्लॉग्स के जरिए रोजाना अपने फैंस से जुड़ते हैं. 

दोबारा प्रेग्नेंट हैं दीपिका कक्कड़?

दीपिका और शोएब ने साल 2023 में अपने पहले बच्चे का वेलकम किया था और उसका नाम कपल ने रुहान रखा. शोएब इब्राहिम ने हाल ही में ‘झलक दिखला जा 11’ में हिस्सा लिया था और इस दौरान दीपिका और रुहान को सेट पर आते देखा. शो के बाद भी दीपिका को लेकर कई यूजर्स ने कहा कि एक्ट्रेस दोबारा प्रेग्नेंट हैं. हालांकि एक्ट्रेस के वजन बढ़ने से कई लोगों को लगा कि वह दोबारा प्रेग्नेंट हैं.


हाल ही में एक बार फिर अपने ईद व्लॉग के दौरान शोएब ने दूसरे बच्चे की इच्छा के बारे में भी बताया. व्लॉग में शोएब ने कहा- ‘अल्लाह ने चाहा कभी दूसरा बच्चा होता है तो अपने को पता होगा कि एक टाइम ऐसा आता है जहां पर ऐसी चीजें होती हैं.’ हालांकि ये सच नहीं है.

दूसरी प्रेग्नेंसी की अफवाहों से आगबबूली हुईं दीपिका?

रिपोर्ट्स के अनुसार, एक सूत्र ने बताया कि दीपिका दूसरी बार प्रेग्नेंट नहीं हैं और रुहान के जन्म के बाद उनका वजन बढ़ गया है .एक्ट्रेस ट्रैक पर वापस आने की कोशिश कर रही हैं और जब भी कोई वीडियो आता है तो लोग उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में बात करते हैं. सूत्र ने आगे कहा कि दीपिका अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के बारे में लगातार आ रही खबरों से चिढ़ गई हैं और खुश नहीं हैं. वह इन अफवाहों से इतनी नाराज हैं कि उनका इन अफवाहों पर रिएक्ट करने का भी मन नहीं कर रहा है.

 

यह भी पढ़ें:  घर पर हुई फायरिंग के बाद ‘बिग बॉस OTT सीजन 3’ को होस्ट करेंगे सलमान खान? यहां जानें



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top