प्रेग्नेंट हैं पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान? 4 महीने पहले हुई थी दूसरी शादी


Mahira Khan on Pregnancy Rumours: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान की तगड़ी फैन फॉलोइंग है. एक्ट्रेस ने पाकिस्तानी शोज के साथ बॉलीवुड में भी काम किया है. एक्ट्रेस प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ में अच्छे से बैलेंस करके चलती हैं. बीते कुछ समय से वो पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों हैं. उन्होंने अक्टूबर 2023 में सलीम करीम संग दूसरी शादी की थी. जिसके बाद से वो चर्चा में हैं. बीते दिनों उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर भी खबरें आई थीं. अब एक्ट्रेस ने इन पर रिएक्ट किया है. 

प्रेग्नेंट हैं माहिरा खान?
माहिरा ने कहा- ‘मैं प्रेग्नेंट नहीं हूं. ये सिर्फ अफवाह है. मुझे नहीं पता कि ये सब कहां से आ रहा है. मुझे लगता है कि शायद ये इसीलिए है क्योंकि मेरा वजन बढ़ गया है.’

बता दें कि माहिरा खान अपनी शादीशुदा जिंदगी खूब एंजॉय कर रही हैं. उन्होंने बिजनेसमैन सलीम करीम के साथ शादी की है. सलीम और माहिरा की शादी काफी चर्चा में रही थी. उनकी ड्रीमी वेडिंग की पिक्स खूब वायरल हुई थी. सलीम से पहले माहिरा की शादी अली अस्करी संग हुई थी. अली संग शादी से माहिरा को एक बेटा भी है. 


इस शो से माहिरा को मिली पहचान

प्रेफेशनल फ्रंट पर माहिरा ने 2017 में बॉलीवुड डेब्यू किया था. वो शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म रईस में नजर आई थी. ये फिल्म चली नहीं थी. वहीं माहिरा पाकिस्तान का पॉपुलर चेहरा है. उनके शो हमसफर, सदके तुम्हारे काफी हिट हुए थे. माहिरा का शो हमसफर इंडिया में भी काफी चर्चा में रहा था. 

माहिरा नीयत, शहर-ए-ज़ात, बिन रोए, Main Manto, हम कहां के सच्चे थे और रजिया जैसे शोज में दिख चुकी हैं. उन्होंने पाकिस्तानी फिल्म बोल, हो मन जहां, वर्ना, 7 दिन मोहब्बत, सुपरस्टार में भी काम किया  है. अब वो नीलोफर में नजर आएंगी. इसकी शूटिंग कंप्लीट हो गई है. वो फिल्म में नीलोफर का रोल प्ले कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- Oscar 2024: भारतीय आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई को दी गई श्रद्धांजलि, इस एक्टर को भी किया गया याद



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top