प्रिया मलिक ने बेटे का चेहरा किया रिवील, फोटोज वायरल


Bigg Boss 9 Fame Priya Malik: रियलिटी शो ‘बिग बॉस सीजन 9’ में नजर आने के बाद प्रिया मलिक ने घर-घर में अपनी पहचान बनाई है. एक्ट्रेस ने कुछ समय पहले ही बेटे को जन्म दिया था. जिसको लेकर कपल ने सोशल मीडिया पर फैंस को एक प्यारी सी वीडियो शेयर कर बताया था. अब हाल ही में प्रिया मलिक ने अपने पति संग बेटे जोरावर का चेहरा रिवील कर दिया है.  

प्रिया मलिक ने बेटे का चेहरा किया रिवील

शेयर की गई तस्वीरों में प्रिया मलिक ने बेटे जोरावर को गोद में लिया हुआ है. साथ ही एक्ट्रेस के पति भी उनके साथ खड़े होकर पोज दे रहे हैं. कपल इन फोटोज में काफी खुश नजर आ रहा है. नन्हे बेबी जोरावर को देखकर फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. एक्ट्रेस ने इस पोस्ट पर कैप्शन लिखा, ‘जोरावर साहिब सिंह बख्शी की तरफ से बैसाखी दियां लाख-लाख बधाईयां.’


फोटोज देखते ही दिल हारे फैंस

मां-बेटे की तस्वीर पर फैंस ने भी काफी प्यार लुटाया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- ‘प्यारा परिवार’, वहीं दूसरे यूजर ने कहा- ‘बेबी बहुत क्यूट है’, तीसरे यूजर ने भी कपल और बेबी को बैसाखी की बधाई दी. बता दें कि कपल ने 1 अप्रैल को बेबी जोरावर का वेलकम किया था. तब प्रिया मलिक ने पति संग मिलकर एक प्यारी-सी वीडियो शेयर की थी. प्रिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था- ‘इस दुनिया में हमारी दुनिया का स्वागत है, बेबी जोरावर’.

साल 2019 में प्रिया मलिक ने बख्शी से सगाई की, इसके बाद कपल ने 2022 में गुरुद्वारा में एक सिंपल पंजाबी रीति-रिवाज से शादी की. वहीं साल 2024 में दोनों ने बेबी का वेलकम किया. प्रिया मलिक को बिग बॉस 9 के साथ-साथ एक कैमियो के लिए जाना जाता है. 

 

यह भी पढ़ें:  प्रियंका चोपड़ा को याद आए पुराने दिन! देसी गर्ल ने थ्रोबैक फोटोज की शेयर, फैंस बोले- ‘बॉलीवुड की रानी’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top