प्यार को लाख छुपाने के बाद रिश्ते को नाम देंगे अंकिता-प्रिंयका?


Priyanka Ankit Marriage: प्रियंका चाहर चौधरी और अंकित गुप्ता टीवी इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक हैं. हालांकि दोनों ने हमेशा कहा है कि वे दोनों सिर्फ अच्छे दोस्त हैं, लेकिन प्रियंका और अंकित गुप्ता के फैंस भी उन्हें एक साथ देख खुश हो जाते हैं. इन दिनों तेजी से दोनों की शादी की अफवाह वायरल हो रही है.

इस साल के आखिर में शादी करेंगे प्रियंका और अंकिता?

अंकित और प्रियंका की लड़ाई और प्यार दोनों ही चीज ने बिग बॉस 16 में काफी सुर्खियां बटोरी थी. अब रिपोर्ट्स के मुताबिक अंकित और प्रियंका अपने रिश्ते को नाम देने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि कपल इस साल शादी करने वाला हैं. इस साल के आखिर यानी नवंबर या दिसंबर में दोनों शादी कर सकते हैं. 

प्रियंका चौधरी ने अपनी शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी

हालांकि, प्रियंका चाहर चौधरी ने इन सभी सवालों पर ब्रेक लगा दिया है. शादी की खबरें सुर्खियों में आने के तुरंत बाद प्रियंका चाहर चौधरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर खुलासा किया कि ऐसे सभी दावे झूठे हैं. एक्ट्रेस ने पोस्ट करते हुए लिखा- ‘अभी मार्च है!!! लेकिन लगता है कुछ मीडिया पोर्टल्स का अप्रैल फूल जल्दी आ गया.’


बता दें कि प्रियंका और अंकित की मुलाकात उडारियां के सेट पर हुई थी और उनके बीच करीबी रिश्ता बन गया. शो में वे फतेह और तेजो का किरदार निभाते थे और उनकी केमिस्ट्री सभी को खूब पसंद आती थी. उन्होंने बिग बॉस 16 में भी एक साथ हिस्सा लिया था.

 

यह भी पढ़ें: Shaitaan Box Office Collection Day 5: बॉक्स ऑफिस पर छाया ‘शैतान’ का काला जादू, 5 दिनों में ही बजट से ज्यादा कर ली कमाई, जानें- कलेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top