प्यारी मां के साथ देखें ये मूवीज और सीरीज, बन जाएगा दिन, इन ओटीटी पर हैं मौजूद


बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी की फिल्म ‘मॉम’ मदर्स डे पर देखने को लिए काफी अच्छी फिल्म है. इस फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक मां अपने बच्चे की रक्षा के लिए क्या कुछ कर सकती है . ये फिल्म आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर देखने को मिलेगी.

कृति सेनन की फिल्म 'मिमी' में भी एक मां और बच्चे की प्यारी कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है. ये फिल्म आप नेटफ्ल्किस पर देख सकते हैं.

कृति सेनन की फिल्म ‘मिमी’ में भी एक मां और बच्चे की प्यारी कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म के लिए एक्ट्रेस को नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है. ये फिल्म आप नेटफ्ल्किस पर देख सकते हैं.

श्रीदेवी की एक और फिल्म मां के दर्द को दिखाती है. ये फिल्म है 'इंग्लिश विंग्लिश'. फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी लेकिन अब आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

श्रीदेवी की एक और फिल्म मां के दर्द को दिखाती है. ये फिल्म है ‘इंग्लिश विंग्लिश’. फिल्म 2012 में रिलीज हुई थी लेकिन अब आप इसे प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

'बधाई हो' एक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म को भी आप मदर्स डे के मौके पर देख सकते हैं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

‘बधाई हो’ एक कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म को भी आप मदर्स डे के मौके पर देख सकते हैं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं.

मदर्स डे पर देखने को लिए 'निल बट्टे सन्नाटा' एक परफेक्ट फिल्म है. इस फिल्म में मां बेटी के बॉन्ड को दिखाया गया है. ये फिल्म कॉमेडी के साथ ही कई सारे इमोशन भी दिखाती है. फिल्म प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है.

मदर्स डे पर देखने को लिए ‘निल बट्टे सन्नाटा’ एक परफेक्ट फिल्म है. इस फिल्म में मां बेटी के बॉन्ड को दिखाया गया है. ये फिल्म कॉमेडी के साथ ही कई सारे इमोशन भी दिखाती है. फिल्म प्राइम वीडियो पर उपलब्ध है.

आलिया भट्ट और विजय वर्मा की फिल्म 'डार्लिंग्स' को भी काफी पसंद किया गया था. ये फिल्म मां बेटी के रिश्ते की बड़ी मजेदार कहानी है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

आलिया भट्ट और विजय वर्मा की फिल्म ‘डार्लिंग्स’ को भी काफी पसंद किया गया था. ये फिल्म मां बेटी के रिश्ते की बड़ी मजेदार कहानी है. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नार्वे' में एक मां की दर्द भरी कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर एंजॉय कर सकते हैं.

रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘मिसेज चटर्जी वर्सेस नार्वे’ में एक मां की दर्द भरी कहानी दिखाई गई है. इस फिल्म को आप नेटफ्लिक्स पर एंजॉय कर सकते हैं.

Published at : 11 May 2024 04:53 PM (IST)

ओटीटी फोटो गैलरी

ओटीटी वेब स्टोरीज

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top