पैसों की कमी की वजह से GF ने छोड़ा, अनुपमा एक्टर का हुआ था बुरा हाल


Kunwar Amar Breakup: अनुपमा टीवी का मोस्ट पॉपुलर शो है. हर कोई इस शो से जुड़ना चाहता है. इन दिनों शो में कई अलग-अलग ट्रैक चल रहे हैं. शो में टीटू और डिंपी की लव स्टोरी दिखाई जा रही है. टीटू का रोल सीरियल में कुंवर अमर निभा रहे हैं. इस शो ने कुंवर अमर की जिंदगी बदलकर रख दी है. 

हाल ही में एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ और ब्रेकअप को लेकर बात की.

जब गर्लफ्रेंड ने छोड़ दिया साथ

टीवी टाइम्स से बातचीत में उन्होंने कहा- जब पूरी दुनिया कोविड से जूझ रही थी तो आप भी उससे बच नहीं सकते हो. उन्होंने कहा कि वो कई सालों से एक रिलेशनशिप में थे. एक्टर सोचते थे कि वो हमेशा उनके साथ रहेगी, अच्छे या बुरे कैसे भी दिन हों. लेकिन जब ब्रेकअप हुआ तो उस वक्त कुंवर अमर की फाइनेंशियल सिचुएशन अच्छी नहीं थी. एक्टर ने कहा कि उन्होंने सुना था कि जब आपका बुरा समय चल रहा होता है तो कैसे लोग आपको छोड़कर चले जाते हैं, लेकिन जब वही चीज उनके साथ हुई थी वो अंदर तक हिल गए थे.


कुंवर अमर ने बताया कि वो बहुत कम ही रोते  हैं, लेकिन इस पर्टिकुलर इंसिडेंट ने उन्होंने इमोशनली तोड़ दिया था और वो कई दिन रोए थे. 
 
ऐसे कुंवर अमर ने खुद को संभाला
इसके बाद कुछ समय तक कुंवर अमर पेरेंट्स के साथ रहे और उन्हें धीरे धीरे समझ आया कि एक बार जब कोई इंसान मूव ऑन कर जाता है तो फिर वो लौटकर नहीं आता है. धीरे-धीरे उन्होंने खुद को संभाला और काम पर फोकस किया और जब अनुपमा उन्हें मिला तो चीजें अच्छे के लिए बदल गईं. अनुपमा के बाद कई लोग उनसे कनेक्ट करना चाहते हैं. लेकिन अब वो अपनी वेल्यू और कीमत जानते हैं तो वो उन लोगों से दूर रहते हैं जो सिर्फ उनसे फेम के लिए जुड़ना चाहते हैं.

इन दिनों शो में कुंवर अमर का अहम रोल है. शो में डिंपी और टीटू की शादी को लेकर ट्रैक चलाया जा रहा है. वनराज ने टीटू के सामने शर्त रखी है कि अगर उसे डिंपी से शादी करनी है तो उसे घर जमाई बनकर रहना होगा.

ये भी पढ़ें- सालों से रिलेशनशिप में रह रहा ये कपल नहीं करना चाहता शादी, कहा, ‘हमें कोई शौक नहीं है…’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top