पूनम पांडे से पहले इस एक्ट्रेस ने भी रचाया था अपनी झूठी मौत का ढोंग, झेल चुकी हैं कैंसर का दर्द


Fake Death Stunt: पूनम पांडे ने सर्वाइकल कैंसर अवेयरनेस की आड़ में अपनी मौत का झूठा ड्रामा करके सबको हैरान कर दिया है. लोग उनकी इस हरकत से काफी नाराज हैं और एक्ट्रेस को खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं. लेकिन आपको बता दें पूनम पांडे ऐसी पहली एक्ट्रेस नहीं हैं जिन्होंने पब्लिसिटी के लिए अपनी मौत का फेक स्टंट अपनाया है. इससे पहले साल 1995 में भी एक जानी-मानी एक्ट्रेस अपनी मौत का फेक स्टंट कर चुकी हैं.

साल 1995 में महेश भट्ट की लिखी और डायरेक्शन में बनी एक फिल्म ‘क्रिमिनल’ रिलीज हुई थी. इस फिल्म में नागार्जुन, राम्या कृष्णा और मनीषा कोइराला लीड रोल्स में थे. फिल्म का तेलूगू वर्जन तो साल 1994 में ही रिलीज हो गया था लेकिन हिंदी वर्जन 1995 में रिलीज होना था. अब हिंदी वर्जन को सक्सेसफुल बनाने के लिए महेश भट्ट ने एक अलग तरकीब निकाली.

फिल्म के प्रमोशन के लिए रचाया फेक डेथ का स्टंट
महेश भट्ट ने ‘क्रिमिनल’ को प्रमोट करने के लिए मनीषा कोइराला की मौत की झूठी खबर फैला दी. उन्होंने मनीषा कोइराला की मौत की खबर वाला एक पोस्टर बनवाया था. कहा जाता है कि उनकी इस हरकत के चलते उनपर मुकदमा भी दर्ज हुआ था. बता दें कि इसके कई सालों बाद 2012 में मनीषा कोइराला को ओवरियन कैंसर डायग्नॉस हुआ. 

2018 में कैंसर फ्री हो गई थीं मनीषा
कैंसर में मनीषा के सिर के सारे बाल तक चले गए थे और उनका बुरा हाल हो गया था. मनीषा कोइराला ने यूएस में अपने कैंसर का इलाज करवाया था और साल 2018 में वे कैंसर फ्री हो गई थीं.

पूनम पांडे की हरकत पर भड़के लोग
बता दें कि पूनम पांडे ने 2 फरवरी को अपने इंस्टाग्राम के जरिए अपनी मौत की झूठी खबर फैलाई थी. इसके बाद 3 फरवरी को उन्होंने एक वीडियो के जरिए बताया था कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर पर अवेयरनेस फैलाने को लेकर अपनी मौत की फेक खबर दी थी. उनके इस स्टंट के बाद लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: TBMAUJ: सालों बाद डांस करने पर कृति सेनन के सामने नर्वस हो गए थे शाहिद कपूर! बोले- ‘वो मुझसे बेहतर थी…’

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top