पूनम पांडे की मौत की खबर पर आया राहुल वैद्य का रिएक्शन, बोले- ‘मुझे लगता है कि वो जिंदा है’


Rahul Vaidya Reacted on Poonam Pandey Death: पूनम पांडे की मौत की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है. किसी को भी यकीन नहीं हो रहा है कि एक्ट्रेस ने दुनिया को अलविदा कह दिया. हर तरफ पूनम की इस अचानक मौत की खबर फैली हुई है. कुछ लोगों ने तो उन्हें श्रृद्धांजलि भी दे दी हैं. वहीं, कुछ सेलेब्स ऐसे हैं जो इस खबर को फेक बता रह हैं . इस लिस्ट में सिंगर राहुल वैद्य का नाम भी जुड़ गया है. 


राहुल वैद्य ने दिया पूनम पांडे की मौत पर ऐसा रिएक्शन

राहुल वैद्य ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में सिंगर ने लिखा है कि- ‘क्या मैं अकेला ऐसा इंसान हूं जिसे लग रहा है कि पूनम पांडे मरी नहीं है.’ इस पोस्ट के बाद से तो ऐसा लग रहा है कि राहुल को भी यकीन नहीं हो पा रहा है कि पूनम के निधन हो गया है. बाकी लोगों की तरह ही राहुल भी इस खबर को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं. 

विनीत कक्कड़ ने पूनम की मौत की खबर को बताया फेक
बता दें कि, सिर्फ राहुल ही नहीं बल्कि इससे पहले पूनम के दोस्त और लॉकअप में कंटेस्टेंट रहे विनीत कक्कड़ ने भी इस खबर को फेक बताया है. उन्होंने एक स्टेटमेंट जारी कर कहा है कि- “मुझे लह रहा है कि ये न्यूज फेक है. मैं पूनम को जानता हूं वो एक स्ट्रॉन्ग लड़की है. मैंने लॉकअप शो में उनके साथ दो हफ्ते बिताए हैं. मैं उनकी पर्सनैलिटी को जानता हूं. वो बहुत ही ज्यादा मजबूत लड़की हैं”. 

इन सेलेब्स ने पूनम के निधन पर जताया दुख
जहां कुछ लोग पूनम की खबर को फेक बता रहे हैं. तो वहीं, कई सेलेब्स ऐसे हैं जिन्होंने पूनम की मौत पर शौक व्यक्त किया है. शो लॉकअप की होस्ट ने पूनम की यूं चले जाने पर दुख व्यक्त किया. उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा की- इतनी कम उम्र में पूनम का जाना शॉकिंग है. ओम शांति. इसके अलावा पूजा भट्ट ने भी पोस्ट कर एक्ट्रेस को श्रृद्धांजलि दी.

पूजा ने अपनी पोस्ट में लिखा- पूनम पांडे के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ. मैं उनसे कभी नहीं मिली थी, लेकिन जब जीवन किसी इतने युवा पर हमला करता है तो ये हमेशा विनाशकारी होता है. मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार और दोस्तों के साथ हैं. इसके अलावा, मुनव्वर फारूकी, अली गोनी, शिवम शर्मा, मंदना करीमी, करणवीर बोहरा समेत कई सेलेब्स ने पूनम के निधन पर दुख जताया है. 

पूनम की मौत पर खड़े हुए कई सवाल
बता दें कि, पूनम पांडे की मौत फिलहाल सवालों के घेरे में है. एक्ट्रेस के निधन की जानकारी के सिवाए कोई भी अपडेट सामने नहीं आई है. ना ही पूनम की फैमिली से संपर्क हो पा रहा है. पूनम की मौत कहां और कब हुई इसकी जानकारी नहीं है. वहीं, उनका अंतिम संस्कार कब होगा इसकी भी कोई अपडेट सामने नहीं आई होगी. 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने Hrithtik Roshan की ‘फाइटर’ को बताया फ्लॉप, फिल्म के घटते कलेक्शन का उड़ाया मजाक

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top