पूनम पांडे की मौत की असली वजह आई सामने, सर्वाइकल कैंसर से नहीं नशे ने ली जान


Poonam Pandey Died: शुक्रवार की सुबह सामने आई बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर ने पूरे बॉलीवुड को सदमे में डाल दिया था. जिसमें ये जानकारी दी गई थी कि एक्ट्रेस ने 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर की वजह से दुनिया को अलविदा कह दिया है. लेकिन अब एक्ट्रेस की मौत से जुड़ी एक ऐसा अपडेट सामने आया है. जिसे सुन आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी. दरअसल हाल ही में एक रिपोर्ट सामने आई है. जिसमें ये दावा किया गया है कि एक्ट्रेस की मौत सर्वाइकल कैंसर से नहीं बल्कि ड्रग ओवरडोज़ से हुई है.

ड्रग ओवरडोज़ से हुई पूनम पांडे की मौत

पूनम पांडे के एक करीबी सूत्र ने हाल ही में ज़ूम से बातचीत की और एक्ट्रेस की मौत को लेकर कई बड़े खुलासे किए. उन्होंने बताया कि रिपोर्ट के अनुसार पूनम की मौत ड्रग ओवरडोज़ से हुई है, ना कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से. हालांकि, अभी तक इस बात की पुष्टि नहीं हो पाई है कि एक्ट्रेस ने किस तरह का नशा किया था.

परिवार का नहीं आया कोई स्टेटमेंट

वहीं इससे पहले कुछ रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि, एक्ट्रेस को पुणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जहां उन्होंने दम तोड़ दिया और इसके बाद उनके पार्थिव शरीर को उत्तर प्रदेश ले जाया गया है. लेकिन इन खबरों पर पूनम के परिवार का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया था.  

सदमे में है पूनम का बॉडीगार्ड

जूम की रिपोर्ट के मुताबिक जब पूनम की मौत के मामले में उनके बॉडीगार्ड अमीन खान से संपर्क किया गया. तो उन्होंने कहा कि, “अभी मुझे इस पर कोई बात नहीं करनी, क्योंकि में खुद सदमे में हूं. पूनम के यूपी वाले घर में एक ताला लगा हुआ है. ना ही उनके किसी फैमिली मेंबर में मुझे उनके निधन की कोई जानकारी दी है..”

पूनम की टीम ने दी थी निधन की जानकारी

बता दें की पूनम पांडे इस दुनिया में नहीं रही, इसकी जानकारी उनकी टीम ने एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टेटमेंट जारी करते हुए कहा था कि, “यह सुबह हमारे लिए बहुत मुश्किल है. आपको ये बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है. उनके कॉन्टेक्ट में आने वाला हर इंसान उनसे प्यार से मिला. दुःख की इस घड़ी में, हम प्राइवेसी की रिक्वेस्ट करेंगे. हम उन्हें हमारे द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए प्रेमपूर्वक याद करेंगे.”

ये भी पढ़ें-

थलापति विजय से पहले…रजनीकांत से लेकर कमल हासन तक, साउथ के ये बड़े स्टार्स आजमा चुके हैं पॉलिटिक्स में हाथ

 

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top