पीले कुर्ते में प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए पहुंचे पुलकित सम्राट, वेन्यू से सामने आया वीडियो


Pulkit Samrat-Kriti Kharbanda Wedding: बॉलीवुड एक्टर पुलकित सम्राट और एक्ट्रेस कृति खरबंदा जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. काफी लंबे समय से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे. अब फाइनली दोनों की शादी होने वाली है. शादी की तैयारियां जोरो शोरो से शुरू हो चुकी हैं. 15 मार्च को कपल की शादी है. शादी से पहले कपल का प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरु हो गए हैं. आज प्री- वेडिंग फंक्शन का पहला दिन था. इसी बीच अब ग्रूम टू बी पुल्कित सम्राट का वीडियो सामने आया है. 

इस वीडियो के मुताबिक पुलकित सम्राट को वेडिंग वेन्यू पर देखा जा सकता है. प्री-वेडिंग के लिए एक्टर ने ट्रेडिशनल लुक कैरी किया है. एक्टर ने फंक्शन के लिए पीले रंग का डिजाइनर कुर्ता पहना है. इस कुर्ते पर सफेद चिकनकारी का काम किया गया है. येलो और व्हाइट का कॉम्बिनेशन एक्टर पर बेहद जच रहा है. अपने लुक को एक्टर ने सनग्लासेस के साथ कंप्लीट किया है. एक्टर का ये सिपंल सोबर लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा है.


15 मार्च को है शादी 
बता दें कि कपल की शादी 15 मार्च को मानेसर के आईटीसी ग्रैंड भारत में होगी. कपल ने अपने खास दिन को काफी इंटिमेट रखा है. शादी में सिर्फ कृति और पुलकित के परिवार वाले और करीबी दोस्त शामिल होंगे. पुलकित और कृति की शादी पंजाबी रीति रिवाजों के साथ की जाएगी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस शादी की थीम पेस्टल रखी गई है. इस शादी में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी शामिल होने वाले हैं.

दूसरी बार शादी कर रहे पुलकित
शादी की गेस्ट लिस्ट में जोया अखतर,  लव रंजन, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर, अली फजल, वरुण शर्मा, मंजोत सिंह, रितेश सिधवानी और मीका सिंह का नाम हैं. ये पुल्कित सम्राट की दूसरी शादी है. इससे पहले एक्टर ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की राखी बहन श्वेता रोहिरा से शादी की थी. हालांकि उनकी पहली शादी 11 महीने ही चली थी. इसके बाद दोनों का तलाक हो गया था.  

ये भी पढ़ें: ‘द आर्चीज’ के बाद लगी खुशी कपूर की लॉटरी! एक साथ साइन की दो फिल्में, इन स्टार किड्स के साथ आएंगी नजर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top