‘पीके’ में इस सीन को शूट करने में आमिर की हुई थी बुरी हालत, एक्टर की खुलासा


Aamir Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान हाल ही में ‘द ग्रेट इंडियन कपिल’ शो में नजर आए. हालांकि एक्टर ने अपने पूरे करियर में कभी भी किसी रियलिटी शो या अवार्ड शो में हिस्सा नहीं लिया, लेकिन लेटेस्ट एपिसोड में एक्टर कपिल के शो में आए, क्योंकि उन्होंने बताया कि इस शो ने उनकी लाइफ के मुश्किल समय के दौरान उनकी बहुत मदद की थी.

‘पीके’ में इस सीन को शूट करने में आमिर की हुई थी बुरी हालत

‘द ग्रेट इंडियन कपिल’ शो के एपिसोड में आमिर खान की मौजूदगी ने इसे और खास बना दिया. इस एपिसोड में, एक्टर ने फिल्म ‘पीके’ के लिए एक ‘रेडियो वाले सीन’ की शूटिंग के दौरान अपनी चुनौतियों के बारे में बात की. जब कपिल शर्मा ने उनसे पूछा कि, ‘क्या उन्हें कभी फिल्म ‘पीके’ के न्यूड सीन की शूटिंग के दौरान उस रेडियो के हटने का डर महसूस हुआ, तो इस बात पर आमिर खान जोर-जोर से हंसने लगे. 


कपिल शर्मा की बात का जवाब देते हुए आमिर खान बताया कि, राजकुमार हिरानी ने उनसे वादा किया था कि वह उनके लिए एक तरह के शॉर्ट्स तैयार करेंगे, लेकिन ये केवल सामने के हिस्से को छिपा सकता है, लेकिन पीछे के हिस्से को नहीं. शूटिंग रेगिस्तान के बीच में कुछ ही लोगों की मौजूदगी में हुई. 

‘दौड़ना शुरू किया, तो ये वाकई अजीब हो गया’

इसी के साथ राजकुमार हिरानी ने शूटिंग के दौरान मोबाइल फोन के इस्तेमाल पर भी सख्ती से मना कर दिया था. उस सीन की शूटिंग के बारे में आगे बताते हुए आमिर खान ने बताया कि ‘जब तक उन्होंने चलना शुरू नहीं किया, तब तक सब कुछ ठीक था, लेकिन जब उन्होंने दौड़ना शुरू किया, तो ये वाकई अजीब हो गया था.’

‘पसीने छूटने लगते थे’

एक्टर ने बताया कि ‘उस बिना कपड़े वाले सीन में उन्हें जोश में दौड़ना था, लेकिन जब भी वह दौड़ने की कोशिश करते थे तो उनके पसीने छूटने लगते थे. मुझे ये सोचकर शर्मिंदगी महसूस होती थी कि मैं सेट पर अजीब दिखूंगा.’ बता दें कि इस सीन को शूट करने से आमिर खान ने खुद की तुलना कौवे से कर दी थी. इसके दो-तीन कोशिशें करने के बाद उन्होंने राजकुमार हिरानी को सीन खत्म करने के लिए कहा. 

 

यह भी पढ़ें:  तारक मेहता फेम Gurucharan Singh Sodhi के गायब होने से दुखी को-एक्टर, बोले- मैंने उनसे कॉन्टैक्ट करने की कोशिश की



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top