पाखी की हरकतों को अनुपमा ने किया इग्नोर, अनु का नया रूप देख फैंस हुए इंप्रेस


Anupamaa: टीवी सीरियल अनुपमा में नई कहानी के साथ ही नए किरदारों की एंट्री भी हुई है. शो में 6 साल का लीप दिखाया जा रहा है. लीप के बाद की कहानी दर्शकों का काफी पसंद आ रही हैं. पिछले कुछ महीनों से अनुपमा में आए ट्विस्ट ने फैंस को काफी इंप्रेस किया है. अमेरिका में अकेले अपनी जिंदगी बिता रही अनुपमा के किरदार में भी अब कुछ बदलाव देखने को मिला है. 

अनुपमा में रुपाली गांगुली अनुपमा का किरदार निभा रही हैं. शो में वो शुरू से ही दूसरे के कामों में दखल अंदाजी करती और खुद के लिए मुसीबत खड़ी करती नजर आई हैं, जिसके बाद अनुपमा को काफी बेइज्जती भी सहनी पड़ती थी. लेकिन अब शो के एक लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा का नया रूप देखने को मिला है. 

अनुपमा में आया ये बड़ा बदलाव
अब शाह परिवार भी अमेरिका आ गया है. शो के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला है कि पाखी भी अमेरिका में ही शाह परिवार के साथ रह रही है.यहां उसकी एक लड़की से करीबियां बढ़ने लगी हैं. लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिला है कि होली सेलिब्रेशन के दौरान पाखी अपने दोस्त जो एक ग्रीन कार्ड रीडर है उससे बा से और बाकी लोगों से मिलवाती है. लेकिन दोनों के बीच का रिश्ता बा और अनुपमा का समझ आने लगाता है. इस समय भी अनुपमा को समझ आ गया है कि पाखी गलत रास्ते पर जा रही हैं. लेकिन इस बार उसने पाखी को कोई लेग्चर नहीं दिया है. 



अनुपमा का नया रूप देख इंप्रेस हुए फैंस

जी हैं, पाखी और आरुश को एक साथ हंसता देख अनुपमा उन दोनों को पूरी तरह से इग्नोर कर देती है. ऐसे में अनुपमा का यही अंदाज फैंस को पसंद आ गया है. यूजर्स का कहना है कि फाइनली अनुपमा में कुछ तो प्रोग्रेस हुआ है. 

एक यूजर ने लिखा है कि- मैं ये देख कर बहुत खुश हूं कि इस बार अनुपमा ने पाखी को इग्नोर किया है और उसे उसके हाल पर छोड़ दिया है. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है- मुझे अनु का ये अंदाज काफी पसंद आया . उम्मीद है के अनुपमा में आगे भी कुछ बदलाव देखने को मिलेगा. इसी तरह फैंस अनुपमा के नए रूप की तारीफ कर रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: नूतन-काजोल के अलावा बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के नाम हैं सबसे ज्यादा फिल्मफेयर जीतने का रिकॉर्ड, एक बेटी की है मां

 



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top