पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने ऋतिक की फाइटर को बताया फ्लॉप, फिल्म को लेकर कह डाली ये बात


Adnan Siddiqui Comment On Fighter: ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की हालिया रिलीज फिल्म फाइटर इस समय बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है. फिल्म ने अब तक अच्छी कमाई कर ली है. फिल्म गणतंत्र दिवस के मौके पर 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की तरफ से मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के कलेक्शन की शुरुआत तो अच्छी हुई लेकिन अब इसका कलेक्शन डूबता नजर आ रहा है. इसी को लेकर पाकिस्तानी एक्टर अदनान सिद्दीकी ने मेकर्स ने पर तंज कसा है. 

फाइटर के घटते कलेक्शन पर आया अदनान सिद्दीकी का रिएक्शन
दरअसल, अदनान सिद्दीकी ने फाइटर में पाकिस्तान को विलेन दिखाने पर फिल्म की टीम को खरी खोटी सुनाई है. एक्टर ने एक ट्वीट कर लिखा कि- ‘आपके फ्लॉप शोज के बाद फाइटर की टीम के लिए एक बड़ा सबक था. अपनी ऑडियंस के इंटेलिसेंज का अपमान मत करो, उन्हें समझ आता है एजेंडा का मतलब क्या होता है. फालतू की पॉलिटिक्स से मनोरंजन को दूर रखिए.’



फाइटर फिल्म को बताया था एंटी पाकिस्तानी

बता दें कि, ये पहली बार नहीं है फाइटर के ट्रेलर रिलीज होने के बाद भी अदनान ने बिना नाम लिए एक ट्वीट कर मेकर्स पर तंज कसा था. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद अदनान ने फिल्म को एंटी पाकिस्तानी बताया था. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था कि-” ये बहुत दिल दुखाने वाली बात है कि बॉलीवुड पाकिस्तानियों को विलेन के रूप में दिखा रहा है.” उनके इस ट्वीट पर फाइटर के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने उन्हें एक नसीहत दी थी. सिद्धार्थ ने कहा था कि फिल्म को पहले थिएटर में जाकर देखें. 

फाइटर में नजर आए ये स्टार्स
फाइटर की बात करें तो, इसमें ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में नजर आए हैं. इनके अलावा फिल्म में अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर और संजीदा शेख ने भी मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म में सभी ने एयर फोर्स पायलट का किरदार निभाया है. फिल्म में इंडिया और पाकिस्तान की जंग दिखाई गई है. फिल्म ने अब तक वर्ल्डवाइड 200 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है. लेकिन इंडिया में ये फिल्म अभी इस आंकडें को छूने से कुछ दूर है. 

यह भी पढ़ें: बिग बॉस के बाद आर्थिक तंगी से जूझी थीं Pavitra Punia, सुसाइड तक का आया था ख्याल, एक्ट्रेस ने किया खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top