पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई ‘वीर सावरकर’!


Swatantra Veer Savarkar Box Office Day 1: रणदीप हुड्डा की बायोपिक फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ आज 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. फिल्म में रणदीप हुड्डा क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर के रोल में नजर आ रहे हैं. तो वहीं अंकिता लोखंडे उनकी पत्नी यमुनाबाई सावरकर का किरदार निभा रही हैं. फिल्म को लेकर अच्छा खास शोर था. ऐसे में अब पहले दिन की कमाई के आंकडे़ सामने आ गए हैं. 

पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई रणदीप हुड्डा की फिल्म
इस फिल्म के जरिए रणदीप हुड्डा अपना डायरेक्शन में कदम रखा है. दर्शकों को इस बायोपिक फिल्म से काफी उम्मीदें थीं. ऐसा माना जा रहा था कि रणदीप की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी. वहीं अब पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं. तो आइए जानते हैं कि ये फिल्म फैंस की उम्मीदों पर कितनी खरी उतर पाई है.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ ने ओपनिंग डे पर 1.15 करोड़ रुपये की कमाई की है.  
  • हालांकि, ये फाइनल आंकड़े नहीं हैं. कल सुबह तक फिल्म की कमाई में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है. 

फिल्म की शुरुआत तो फीकी रही, लेकिन क्रिटिक्स की तरफ से इस मूवी को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है. ऐसे में यह फिल्‍म पूरी तरह से वर्ड ऑफ माउथ के बूते है. उम्‍मीद यही है कि वीकेंड में फिल्‍म की कमाई बढ़ेगी.

फिल्म का बजट
बता दें कि रणदीप हुड्डा की ये फिल्म करीब 20 से 25 करोड़ के बजट में बनी है. वहीं हाल ही में एक इंटरव्यू में रणदीप हुड्डा ने कहा था कि इस फिल्म को बनाने के लिए उन्होंने अपना घर तक बेच दिया. बता दें कि इस फिल्म के लिए रणदीप हुड्डा ने जी तोड़ मेहनत की है. दामोदर सावरकर के किरदार में खुद को ढालने के लिए रणदीप ने अपना 26 किलो वजन भी घटाया था. वहीं फिल्म में रणदीप हुड्डा के दमदार एक्टिंग की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें: Imtiaz Ali Movies: इम्तियाज अली ने करीना और दीपिका को लेकर किया बड़ा खुलासा, बताया किसकी एक्टिंग में है ज्यादा दम



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top