पहले दिन धांसू कमाई करेगी ‘बड़े मियां छोटे मियां’, जानें कितना होगा कलेक्शन


Bade Miyan Chote Miyan box office collection Day 1: ‘बड़े मियां छोटे मियां’ साल की मच अवेटेड फिल्म है. इस एक्शन पैक्ड मूवी में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार स्क्रीन स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. दोनों एक्शन स्टार को एक साथ बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस भी बेकरार हैं. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ट्रेलर और गाने पहले से ही सबका ध्यान खींच रहे हैं.

ऐसे में इस फिल्म का काफी बज बना हुआ है और फैंस इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये फिल्म ईद के मौके पर यानी कल 11 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है. चलिए जानते हैं ‘बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन करेगी?

बड़े मियां छोटे मियां’ रिलीज के पहले दिन करेगी बंपर ओपनिंग?
‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर एक्साइटमेंट पीक पर है, ऐसे में फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर बंपर ओपनिंग मिलने की उम्मीद है.  बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी और रोहित जयसवाल ने फिल्म की पहले दिन की कमाई को लेकर भविष्यवाणी की हैं. रिपोर्ट के मुताबिक अक्षय राठी ने कहा, ”फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है और हम सभी उम्मीद कर रहे हैं कि फिल्म को 20 करोड़ से ज्यादा की ओपनिंग मिलेगी. ‘

अक्षय-टाइगर की फिल्म हो सकती है हिट
वहीं रिपोर्ट के मुताबिक ट्रेड एक्स्पर्ट रोहित जयसवाल ने कहा, “लंबे टाइम के बाद लोग महामारी के कारण ईद मनाएंगे, इसलिए पहले दिन का कलेक्शन 18-20 करोड़ के आसपास होगा और मैक्सिमम ये 25 करोड़ तक पहुंच सकता है, अक्षय और टाइगर भीड़ खींचने वाले होंगे, जबकि दूसरे दिन इसमें अच्छा उछाल देखने को मिल सकता है.”

जयसवाल ने आगे कहा, ‘बड़े मियां छोटे मियां का बजट भी ज्यादा है इसलिए अगर फिल्म 200 करोड़ के आसपास कमाई करेगी तो इससे मेकर्स खुश ही होंगे. रिपोर्ट के मुताबिक दोनों ट्रेड एक्सपर्ट ने भविष्यवाणी की है कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ लगभग 20 करोड़ का कारोबार करेगी. अगर ऐसा होता है तो ये वास्तव में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ का कमबैक होगा. दरअसल दोनों स्टार काफी टाइम के बाद बॉक्स ऑफिस पर हिट का स्वाद चखेंगे.

‘बड़े मियां छोटे मियां’ की बदली गई रिलीज डेट
बता दें कि पहले ‘बड़े मियां छोटे मियां’ 10 अप्रैल को रिलीज हो रही थी लेकिन 11 अप्रैल को ईद मनाए जाने के कारण मेकर्स ने फिल्म की तारीख में बदलाव कर दिया और अब ये 11 अप्रैल को रिलीज होगी. ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का निर्देशन ‘सुल्तान’ और ‘भारत’ फेम अली अब्बास जफर द्वारा किया गया है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ के अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी हैं. 

 


ये भी पढ़ें: ‘मेरे तीन बच्चे हैं…’, जब जया बच्चन ने अमिताभ के सामने कह दी ये बात, एक्टर ने दिया चौंकाने वाला जवाब



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top