पहले दिन कितना कमा सकती है रणदीप हुड्डा की ‘वीर सावरकर’?


Veer Savarkar Box Office Prediction: रणदीप हुड्डा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. जब से इसका दमदार ट्रेलर सामने आया है, फैंस इस हिस्टॉरिकल बायोपिक ‘स्वातंत्र्य वीर सावरकर’ का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म के जरिए रणदीप हुड्डा अपना डायरेक्टोरियस डेब्यू करने जा रहे हैं. फिल्म में रणदीप हुड्डा राजनेता और क्रांतिकारी स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर की भूमिका निभा में नजर आने वाले हैं. वीर सावरकर’ कल यानी 22 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. तो आइए जानते हैं ओपनिंग डे पर फिल्म का कैसा बिजनेस रहने वाला है…

पहले दिन कर सकती है इतना कलेक्शन
फिल्म एक्सीबिटर अक्षय राठी के अनुसार, ये फिल्म रिलीज के पहले दिन 1-2 करोड़ रुपये का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर सकती है. आउटलुक की एक रिपोर्ट के मुताबित, अक्षय राठी ने कहा कि ये फिल्म वर्ड ऑफ माउथ के बल अच्छी कमाई कर सकती है.  इस फिल्म में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी अहम भूमिका में दिखाई देने वाली हैं.

घर बेचकर बनाई फिल्म
बता दें कि हाल ही में एक्टर ने अपने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने इस फिल्म को बनाने में जी-जान लगा दी है. एक्टर ने बताा था कि उन्होंने घर बेचकर यह फिल्म बनाई है. वहीं विनायक दामोदर सावरकर के किरदार में खुद को ढालने के लिए रणदीप ने अपना 26 किलो वजन भी घटाया था. इसका खुलासा उनकी बहन डॉ. अंजलि हुड्डा ने किया है, जो इस फिल्म के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. 

रणदीप का ट्रांसफॉर्मेशन देख रो पड़ी थीं मां
इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में अंजलि हुड्डा ने बताया कि रणदीप के ट्रांसफॉर्मेशन को देख उनकी मां रो पड़ी थीं. वहीं एक्टर के पिता भी काफी गुस्से में थे. अंजलि ने कहा कि ‘मेरे पिता ने तो मुझसे ये तक कह दिया था कि मैं रणदीप को प्रोत्साहित न करूं. उस वक्त मुझे पापा और रणदीप के बीच शांत माहौल बनाए रखना था. दूसरी तरफ मां  कहती थी कि मैं नहीं देख सकती इसे, हड्डियों का ढांचा बन गया है. मुझे उन्हें विश्वास दिलाना पड़ा कि रणदीप ठीक हैं और हम उस पर पूरा ध्यान दे रहे हैं.’ बता दें कि इस फिल्म से रणदीप हुड्डा को काफी उम्मीदें हैं.


ये भी पढ़ें: किस्सा: हीरोइनों के हाथ पर थूक दिया करता था बॉलीवुड का ये सुपरस्टार! लॉजिक जान हो जाएंगे हैरान



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top