पत्नी गौरी संग शाहरुख खान ने 1 नहीं बल्कि इतनी बार रचाई है शादी, दोस्त ने किया खुलासा


Shah Rukh-Gauri Married Thrice: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान और उनकी क्वीन गौरी खान की प्रेम कहानी किसी फिल्मी लव स्टोरी से कम नहीं है. दोनों अक्सर ही कपल गोल्स देते नजर आते हैं.

गौरी संग शाहरुख खान ने 3 बार रचाई शादी
वहीं दोनों से जुड़े वैसे तो कई सारे किस्से आपने सुने होंगे, लेकिन क्या आपको ये पता है कि किंग खान ने गौरी के संग एक नहीं बल्कि तीन बार शादी रचाई थी.जी हां, इस बात का खुलासा शाहरुख के दोस्त एक्टर व प्रोड्यूसर विवेक वासवानी ने किया है.

दोस्त ने किया खुलासा
हाल ही में वे सिद्धार्थ कन्नन के टॉक शो पर नजर आए थे, जहां उन्होंने सुपरस्टार से जुड़ी कई अनसुनी बाते बताई हैं. बातचीत के दौरान विवेक ने कहा कि ‘शाहरुख की शादी दिल्ली में हुई तथी, जहां वह भी मौजूद था. फिर वेडिंग के बाद हम गौरी को हनीमून के लिए डार्जिलिंग लेकर गए क्योंकि हमें राजू बन गया जेंटलमैन का एक गाना शूट करना था. फिर जब वे मुंबई वापस आए तो मेरे घर पर रुक नहीं सकते थे. इसलिए मैंने तोहफे के रूप में दोनों को पांच दिन के लिए 5 स्टार होटल में ठहराया. इसके बाद वह अजीज के घर शिफ्ट हो गए. गौरी काफी अच्छी इंसान है.’

बेहद मजेदार थी शादी
वहीं विवेक ने आगे ये भी कहा कि शाहरुख की शादी में बहुत मजा आया था. खाना बहुत अच्छा था. मैंने खूब एंजॉय किया. दोनों ने एक ही दिन में तीन तरीकों से शादी की थी. दोनों ने रजिस्टर्ड मैरिज के साथ साथ हिंदू और मुस्लिम रीति-रिवाज के साथ शादी रचाई थी. बता दें कि शाहरुख ने  25 अक्टूबर 1991 में गौरी खान संग शादी की थी.

शाहरुख और विवेक के बीच कोई रिश्ता नहीं
वहीं एक समय था जब शाहरुख और विवेक जिगरी यार हुआ करते थे. लेकिन अब दोनों का ये अटूट रिश्ता खत्म होता जा रहा है. इस बात का खुलासा एक्टर व प्रोड्यूसर विवेक वासवानी ने किया है. उन्होंने बताया कि शाहरुख से उनकी आखिरी मुलाकात साल 2024 में हुई थी. उन्होंने कहा कि ‘हमारे बीच अब कोई रिश्ता नहीं है. हम एक दूसरे से बात तक नहीं करते और ना ही हमारी मुलाकात होती है. 


ये भी पढ़ें: बिग बॉस ओटीटी 3 में Ankita Lokhande के बिना एंट्री लेंगे विक्की जैन? एक्ट्रेस के पति ने भारती सिंह के शो में बताई सच्चाई



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top