पति विक्की संग सोते हुए अंकिता लोखंडे ने शेयर किया वीडियो, बाथरूम में भी दिए पोज, एक्ट्रेस के वेकेशन की इनसाइड झलक


Ankita Lokhande Vacation: ‘पवित्र रिश्ता’ फेम एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे को बुधवार को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. वो पति विक्की जैन के साथ वेकेशन के लिए जोधपुर निकली थीं. अब एक्ट्रेस अपने वेकेशन के वीडियोज और फोटोज लगातार शेयर कर रही हैं. अंकिता के वेकेशन के वीडियो और फोटोज वायरल हैं. एक्ट्रेस ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में स्टे लिया है.


रिलैक्स करते दिखें अंकिता-विक्की

एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर किया है, इसमें उनके पति विक्की जैन सोते हुए दिख रहे हैं. वहीं अंकिता वीडियो बना रही हैं. अंकिता वीडियो में रिलैक्स और चिल मोड में नजर आ रही हैं. वहीं दूसरे वीडियो में अंकिता और विक्की को बाथरोब पहने देखा जा सकता है. विक्की बाथरूम से वीडियो बनाते हैं और अंकिता के साथ पोज भी देते हैं. विक्की ने लग्जरी बाथरूम की झलक भी दिखाई. 

पति विक्की संग सोते हुए Ankita Lokhande ने शेयर किया वीडियो, बाथरूम में भी दिए पोज, एक्ट्रेस के वेकेशन की इनसाइड झलक
पति विक्की संग सोते हुए Ankita Lokhande ने शेयर किया वीडियो, बाथरूम में भी दिए पोज, एक्ट्रेस के वेकेशन की इनसाइड झलक
पति विक्की संग सोते हुए Ankita Lokhande ने शेयर किया वीडियो, बाथरूम में भी दिए पोज, एक्ट्रेस के वेकेशन की इनसाइड झलक

बता दें कि अंकिता और विक्की को बिग बॉस 17 में देखा गया था. अब शो से बाहर आने के बाद कपल की ये पहली ट्रिप है. शो से बाहर आने के बाद दोनों लगातार पार्टी कर रहे थे. फ्रेंड्स और फैमिली से मिल रहे थे. अब दोनों ने खुद के लिए समय निकाला और क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के लिए वेकेशन पर निकल गए हैं. अंकिता और विक्की की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं.

बिग बॉस में ऐसी रही अंकिता और विक्की की जर्नी

अंकिता और विक्की बिग बॉस में काफी चर्चा में रहे थे. विक्की टॉप 6 का हिस्सा थे तो वहीं अंकिता लोखंडे टॉप 4 में थीं. दोनों ने शो में काफी अच्छे से परफॉर्म किया था. विक्की जैन को शो के मास्टर माइंड का टैग भी मिला था. गेम शो के अलावा दोनों के पर्सनल रिश्ते भी चर्चा में रहे थे. विक्की जैन और अंकिता लोखंडे के बीच में काफी झगड़े देखने को मिले थे. बीच में तो बात इतनी बिगड़ गई थी कि दोनों के अलग होने तक की खबरें आने लगी थीं. हालांकि, फिर दोनों ने अपने रिश्ते को समय दिया और सारे गिले-शिकवे दूर किए.

इस फिल्म में दिखेंगी अंकिता लोखंडे

अंकिता के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो अब फिल्म स्वतंत्र वीर सावरकर में नजर आएंगी. बिग बॉस से निकलते ही उन्होंने इसकी अनाउंसमेंट की. वहीं विक्की जैन फिलहाल अपने फैमिली बिजनेस पर ही फोकस कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Propose Day 2024: किसी ने विदेश तो किसी ने समंदर किनारे किया प्यार का इजहार, सेलेब्स के रोमांटिक प्रपोजल पर हार बैठेंगे दिल

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top