पढ़ाई में भी अव्वल हैं ‘बजरंगी भाईजान’ की ‘मुन्नी’! 10वीं में आए इतने नंबर


Harshali Malhotra 10th Marks: सलमान खान की फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में मुन्नी का किरदार निभाकर फेमस होने वाली एक्ट्रेस हर्षाली मल्होत्रा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों किसी फिल्म या सीरियल में नजर ना आने के बावजूद हर्षाली चर्चा में रहती हैं. एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, लेकिन अपने 10वीं के रिजल्ट से उन्होंने साबित कर दिया है कि वे पढ़ाई में भी किसी से कम नहीं हैं.

हर्षाली मल्होत्रा ने इसी साल 10वीं का एग्जाम दिया था जिसका रिजल्ट जारी हो गया है. एक्ट्रेस ने अब सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को अपने मार्क्स के बारे में बताया है. एक वीडियो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने अच्छे नंबरों से पास होने की खुशखबरी दी है. इसके साथ ही उन ट्रोलर्स को भी जवाब दिया है जो उन्हें पढ़ाई छोड़कर रील्स में वक्त बर्बाद करने के लिए ट्रोल करते रहे हैं.


इतने नंबरों से पास हुईं हर्षाली
हर्षाली ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें उन्होंने ट्रोलर्स के कमेंट्स शेयर किए हैं जिसमें वे एक्ट्रेस को पढ़ाई ना करने के लिए ट्रोल कर रहे हैं. इसके बाद उन्होंने लिखा- ‘पूछने के लिए सभी को थैंक्यू, मैंने 10वीं क्लास में 83 प्रतिशत स्कोर किया है.’

कथक कलासेस और पढ़ाई में बनाया बैलेंस
वीडियो के साथ हर्षाली मल्होत्रा ने कैप्शन में लिखा- ‘अपनी मुद्राओं में सुधार करने से लेकर अपनी एजुकेशन में बेहतरी हासिल करने तक, मैं अपनी कथक क्लासेस और पढ़ाई के बीच सही बैलेंस बनाने में कामयाब रही. और नतीजा? 83% स्कोर! कौन कहता है कि आप रील और रियल दुनिया दोनों में अपने पैर नहीं जमा सकते? उन सभी को बहुत शुक्रिया जिन्होंने मुझ पर भरोसा किया और अपना अटूट सपोर्ट देना जारी रखा.’

फैंस दे रहे बधाई
हर्षाली की इस अचीवमेंट पर फैंस उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं और उनपर भरपूर प्यार लुटा रहे हैं. बता दें कि इससे पहले हर्षाली ने ‘हीरामंडी’ की आलमजेब के किरदार को रीक्रिएट किया था और इसे फैंस ने काफी सराहा था.

ये भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा ने सबकी नाक में किया दम, ये फोटोज देख आलिया-रणबीर सहित सारे सेलेब्स का दुखेगा दिल!



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top