नौ साल बाद इंडस्ट्री में धमाकेदार कमबैक को तैयार यह एक्ट्रेस


Gautami Kapoor Comeback: साल 2000 में टीवी शो ‘घर एक मंदिर’ के जरिए घर-घर में मशहूर होने वाली एक्ट्रेस गौतमी कपूर और उनके पति राम कपूर की जोड़ी को लोग खूब पसंद करते हैं. इसी शो के जरिए दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे और बाद में उन्होंने शादी कर ली थी. टीवी शोज के अलावा गौतमी बॉलीवुड में भी नजर आई हैं.  उन्होंने ‘कुछ न कहो’, ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर’, ‘लेकर हम दीवाना दिल’ जैसी फिल्मों में काम किया है. शादी के बाद साल 2015 में एक्ट्रेस ने परिवार और बच्चों के लिए इंडस्ट्री से ब्रेक ले लिया था, और अब करीब नौ साल के बाद वह धमाकेदार कमबैक के लिए तैयार हैं. 

तीन ओटीटी शोज में नजर आएंगी गौतमी 
गौतमी कपूर ने पहले मधुर श्रॉफ के साथ शादी की थी, जो कि एक फोटोग्राफर थे. हालांकि कुछ वजहों को चलते दोनों का रिश्ता नहीं चल पाया और उनका तलाक हो गया. 2003 में गौतमी ने अपने को-स्टार राम कपूर के साथ दूसरी शादी कर ली. शादी के बाद एक्ट्रेस ने एक लंबा ब्रेक लिया और फिर वह 2020 में वेब सीरीज ‘स्पेशल ऑप्स’ में नजर आई थीं, और अब वह तीन ओटीटी शोज में नजर आने के लिए तैयार हैं. 

कमबैक के बारे में क्या बोलीं गौतमी?
एक मीडिया संस्थान को दिए इंटरव्यू में गौतमी ने अपने कमबैक के बारे में बात की. उन्होंने कहा, ‘इस साल आप मुझे तीन वेब शोज में देखेंगे और मैंने तीसरे शो की शूटिंग भी पूरी कर ली है.’ गौतमी ने कहा, ‘मेरे दोनों बच्चे अब बड़े हो चुके हैं और मैं अब इंडस्ट्री में वापसी के लिए पूरी तरह से तैयार हूं. मुझे विश्वास है कि मैं शानदार काम करने वाली हूं. और मैंने तो राम कपूर को भी बोल दिया है कि तुम अब रिटायरमेंट ले सकते हो.’   

कपल गोल्स देते हैं राम-गौतमी
गौतमी और राम कपूर फैंस को कपल गोल्स देते नजर आते हैं. शादी के 21 साल बाद भी उनकी केमिस्ट्री लोगों को बहुत पसंद आती है. राम कपूर अपनी लेडी लव की तारीफ करना बिल्कुल भी नहीं भूलते हैं. वह पुराने इंटरव्यूज में कह चुके हैं कि वह अपनी जिंदगी में पत्नी की वजह से ही इतने सफल हैं.

ये भी पढ़ें: क्या है ‘नो अफेयर क्लॉज’ की सच्चाई? ये रिश्ता… के प्रोड्यूसर राजन शाही ने एक्टर्स को निकालने के बाद तोड़ी चुप्पी

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top