नेहा कक्कड़ के पति ने खोल दिया शादीशुदा जिंदगी के रिश्ते का सच


Rohanpreet Singh On Neha Kakkar: सिंगिंग सेंसेशन नेहा कक्कड़ आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. नेहा ने काफी स्ट्रग्ल के बाद आज म्यूजिक इंडस्ट्री में पहचान बनाई है. नेहा ने 2020 में रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी की थी. नेहा के मिस्टर हसबैंड रोहनप्रीत भी एक सिंगर हैं. रोहनप्रीत हमेशा लो प्रोफाइल रहना पसंद करते हैं. लेकिन हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू में नेहा संग अपनी शादी को लेकर कईं खुलासे किए और अपने तलाक के रूमर्स पर भी बात की.

नेहा से अपनी शादी पर लेकर क्या बोले रोहनप्रीत? 
बीटी को दिए इंटरव्यू में रोहनप्रीत ने कहा, “नेहा और मेरी किस्मत में एक-दूसरे का साथ होना लिखा था। हम एक म्यूजिक वीडियो के लिए मिले और धीरे-धीरे करीब आ गए. यह मेरे साथ हुई सबसे अच्छी बात है. मैं ब्लेस हूं.”

 


रोहनप्रीत ने नेहा संग तलाक के रूमर्स पर तोड़ी चुप्पी
पिछले साल नेहा और रोहप्रीत के तलाक के रूमर्स भी फैले थे. इस पर रोहनप्रीत ने कहा, ‘मैं अफवाहों पर ध्यान नहीं देता. अगर गॉसिपिंह फैलाने से कुछ लोगों को खुशी मिलती है, तो यह उनके लिए अच्छा है. नेहा और मैं अपने काम और अपनी लाइफ पर पूरा फोकस करके खुश हैं. जब मैं नेहा के काम को देखता हूं, तो मुझे एहसास होता है कि वह कितनी विनम्र और जमीन से जुड़ी हुई हैं. वह आसपास रहने वाले सबसे प्यारे लोगों में से एक है. मैं उनसे बहुत कुछ सीखता हूं.”

रोहनप्रीत ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ को कर रहे होस्ट
बता दें कि रोहनप्रीत, ने ‘पहली मुलाकात’, ‘वाह वाह जट्टा’ और तकलीफ जैसे पंजाबी गाने गाए हैं. फिलहाल रोहनप्रीत सिंगिंग शो ‘सुपरस्टार सिंगर 3’ को होस्ट कर रहे हैं. दिलचस्प बात ये है कि इस शो की जज उनकी वाइफ नेहा हैं. इसे लेकर रोहनप्रीत ने कहा “मैं शो की होस्टिंग को एंजॉय कर रहा हूं और मेरे को-होस्ट हर्ष (लिंबाचिया) मुझे बहुत कंफर्टेबल महसूस कराते हैं. ऐसे शो का हिस्सा बनना अच्छा है जहां नेहा जज हैंय मैं इस प्रोसेस को एंजॉय कर रहा हूं.”

 


बॉलीवुड फिल्मों में गाना चाहते हैं रोहनप्रीत
रोहनप्रीत कई साल पहले ‘सारेगामापा लिटिल चैंप्स’ के रनर अप रहे थे. बाद में वे ‘राइजिंग स्टार सीज़न 2’ में भी रनर अप रहे. रोहनप्रीत  बॉलीवुड फिल्मों में भी गाने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा, “एक सिंगर के रूप में मेरा टैलेंट पूरी तरह से बाहर नहीं आ पाया है, लेकिन हर चीज़ का अपना समय होता है. सब कुछ एक बार में पाना संभव नहीं है, चीज़ें फेज वाइज होती रहती हैं.”

ये भी पढ़ें: ‘मिर्जापुर 3’ से कटा इस किरदार का पत्ता, एक्टर ने खुद किया कंफर्म, टूटा फैंस का दिल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top