नील भट्ट और दीपिका सिंह से मिली खुशी दुबे? अंडरकवर एजेंट के रोल के लिए ले रहीं इंस्पिरेशन!


Aankh Micholi: एक्ट्रेस खुशी दुबे का अपकमिंग शो आंख मिचौली जल्द रिलीज होने वाला है. शो में खुशी दुबे अंडरकवर कॉप के रोल में हैं. खुशी के अलावा इस शो में नवनीत मलिक भी नजर आएंगे.

इससे पहले शो गुम है किसी के प्यार के में नील भट्ट विराट के रोल में थे. शो में उन्होंने एसीपी की कुर्सी संभाली थी. एसीपी विराट को दर्शकों ने बहुत पसंद किया. वैसे ही शो दीया और बाती हम ने भी कॉप ड्रामा में कदम रखा था. दीपिका सिंह और अनस राशिद स्टारर पॉपुलर शो दीया और बाती हम ने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी. संध्या, आईपीएस अधिकारी बनने की इच्छा रखती थीं. इस शो ने उन्हें घर-घर में स्टार बना दिया था.

अब ऐसे में खबरें हैं कि खुशी दुबे उर्फ रुक्मिणी को विराट और संध्या के साथ बातचीत करते देखा गया है. खुशी ने विराट और संध्या से मुलाकात की है. ऐसे में खबरें हैं कि एक्ट्रेस अपने रोल के लिए नील भट्ट और दीपिका सिंह से इंस्पिरेशन ले रही हैं.

कब ऑन एयर होना आंख मिचौली?

बता दें कि आंख मिचौली जल्द ही 22 जनवरी को शाम 6.30 बजे स्टार प्लस पर आएगा. दिसंबर महीन में शो का प्रोमो रिलीज हुआ था.  इसमें रुक्मिणी (खुशी दुबे) को एक अंडरकवर कॉप के रूप में गुंडों से लड़ते हुए दिखाया गया है. इसी के साथ रुक्मिणी को शादी करने के लिए मजबूर किया जा रहा है. देखना मजेदार होगा कि रुक्मिणी कैसे अपने काम और परिवार के बीच बैलेंस बनाती हैं.

खुशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें वेब शो आशिकाना, नागिन, कैसा अटूट रिश्ते की जोर जैसे शोज में देखा गया. वो फिल्म बॉम्बे टॉकीज और दिल धड़कने में भी नजर आई थीं.

ये भी पढ़ें- Video: अयोध्या नगरी पहुंचे टीवी के राम- सीता और लक्ष्मण, भव्य अंदाज में हुआ दीपिका चिखलिया, अरुण गोविल और सुनील लहरी का स्वागत

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top