नाबालिग के साथ गलत हरकत करते पकड़ा गया प्रोड्यूसर्स, हुआ बेइज्जत, वीडियो वायरल


Herschel Weingrod Viral Video:  हॉलीवुड से एक हैरान कर देने वाली खबर आ रही है. दरअसल दो यूट्यूबर्स, विटाली और ब्रैडली मार्टिन ने ‘स्पेस जैम’ के प्रोड्यूसर और फेमस स्क्रीनराइटर हर्शेल वेनग्रोड को एक नाबालिग के साथ आपत्तिजनक हरकत करते हुए पकड़ा. दोनों यूट्यूबर्स ने एक वीडियो शेयर की है औ इसके बाद अब हॉलीवुड में एक नया विवाद खड़ा हो गया है.

यूट्यूबर्स ने हर्शल वेनग्रोड को किया ‘बेनकाब’
फेमस ‘स्पेस जैम’ फिल्म,1996 में आई थी और इसमें माइकल जॉर्डन ने अहम रोल प्ले किया था. इस फिल्म के स्क्रीन राइटर हर्शल वेनग्रोड ही हैं. इन्हें यू-ट्यूबर विटाली और मार्टिन ने एक नाबालिग को डेट करते हुए लाइव पकड़ा. इसकी वीडियो भी दोनों ने सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें एक 15 साल की नाबालिग लड़की वेनग्रोड के साथ बात करती हुई दिखाई देती है. दावा ये भी किया गया है कि हर्शल वेनग्रोड उस लड़की के साथ आपत्तिजनक हरकत करते भी दिखे हैं.

वहीं, वेनग्रोड को जब यूट्यूबर पकड़ते हैं तो पहले वे अपना नाम ‘बोरिस’ बताते हैं साथ ही कहते हैं कि उन्हें नहीं पता कि लड़की की उम्र कितनी है.

नाबालिग को लेकर विवाद
बाद में यूट्यूबर लड़की से उसकी उम्र पूछते हैं तो वह बताती है कि उसकी उम्र 15 साल हैं. वहीं, वेनग्रोड कहते हैं कि जिस महिला से उनकी मुलाकात डेटिंग ऐप पर हुई थी वह 23 साल की थी. हालाँकि, बाद में उन्होंने कबूल किया कि उन्हें पता था कि लड़की केवल पंद्रह साल की थी. इसके बाद उन्हें रेस्टोरेंट से बाहर निकाल दिया गया. फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि पुलिस ने मामले में हस्तक्षेप किया है या नहीं.

बता दें कि वेनग्रोड 76 साल के हैं. 

 



ट्रोल हो रहे वेनग्रोड
वहीं वेनग्रोड की ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है और फैंस उनकी आलोचना कर रहे हैं.

 

 

हर्शल वेनग्रोड कौन है?
30 अक्टूबर, 1947 को जन्मे, वेनग्रोड हॉलीवुड के एक बेहद फेमस सेलेब हैं. उन्होंने ‘ट्रेडिंग प्लेसेस’, ‘ट्विन्स’, ‘किंडरगार्टन कॉप’ और ‘स्पेस जैम’ जैसी हिट फिल्मों में कॉन्ट्रिब्यूट किया हैं. इन फिल्मों की उन्होंने टिमोथी हैरिस के साथ को राइटिंग भी की है. वेनग्रोड के पास विस्कॉन्सिन यूनिवर्सिटी मैडिसन से यूरोपीय हिस्ट्री में डिग्री भी है और वह लंदन फिल्म स्कूल से ग्रेजुएट हैं. फिल्म इंडस्ट्री में उनके शानदार करियर में कई तरह के प्रोजेक्ट शामिल हैं.

वह चीपर टू स्पेस जैम, लिफ्ट, प्योर लक कीप हर, ट्रेडिंग प्लेसेस, ब्रूस्टर मिलियंस जैसी फेमस फिल्मों के स्क्रिप्ट राइटर रहे हैं और बाद में 1993 में उन्होंने फॉलिंग डाउन को प्रोड्यूस किया था.

यह भी पढ़ें:  एक्शन हीरो की बहन, सुपरस्टार की बेटी, ग्लैमर में देती हैं एक्ट्रेसेस को भी मात, अब टीवी पर डेब्यू करेंगी ये हसीना, पहचाना क्या?

 



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top