धीमी शुरुआत के बाद ‘मैदान’ ने लगाई लंबी छलांग, तोड़ा ये रिकॉर्ड, जानें कैसा रहेग संडे कलेक्शन


Maidaan Box Office Day 4: अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘मैदान’ ईद के खास मौके पर रिलीज हुई है. फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. क्रिटिक्स ने भी फिल्म की खूब तारीफ की है. फिल्म की शुरुआत तो धीमी थी लेकिन अब फिल्म पटरी पर आ गई है. मैदान को माउथ पब्लिसिटी का फायदा मिला है. तभी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही है. इसी बीच अब कमाई के चौथे दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए हैं…

धीमी शुरुआत के बाद ‘मैदान’ ने लगाई लंबी छलांग
अमित शर्मा के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम की लाइफ पर बेस्ड है. फिल्म में अजय के शानदार परफॉर्मेंस की खूब तारीफ हो रही है. वहीं फीकी ओपिनिंग के बाद अजय देवगन की ‘मैदान’ ने बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ ली है. फिल्म की कमाई में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है. ऐसे में आइए जानते हैं कि संडे को फिल्म का कलेक्शन कैसा रहा…

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैदान’ ने रिलीज के चौथे दिन 10 बजे रात तक 6.25 करोड़ का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘मैदान’ की चार दिनों की कुल कमाई अब 21.85  करोड़ रुपये हो गई है. हालांकि, ये फाइन आंकड़े नहीं हैं. सुबह तक इनमें इजाफा देखा जा सकता है.

तोड़ा ये रिकॉर्ड
इसी के साथ फिल्म ने रविवार को हाइएस्ट सिंगल डे कलेक्शन किया है. हालांकि, ये शुरुआती आंकड़े हैं. फाइनल डाटा आने पर आंकड़ों में इजाफा देखने को मिल सकता है. बता दें कि अजय देवगन की इस बायोपिक फिल्म का सामना अक्षय कुमार की मास एंटरटेनर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से हुआ है. फिलहाल तो मैदान कमाई के मामले में पीछे चल रही है लेकिन अब लग रहा है जल्द ही अजय की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को टेक ओवर कर सकती है. 


फिल्म की कमाई में उछाल लाने के लिए अब मेकर्स ने 1 टिकट पर एक टिकट फ्री कर दिया है. बता दें कि मैदान को आईएमडीबी पर 8.9 रेटिंग मिली है. 

ये भी पढ़ें: BMCM Box Office Day 4: संडे भी अक्षय कुमार की फिल्म का बुरा हाल, चार दिन में 40 करोड़ भी नहीं हुआ कलेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top