‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ कब और कहां देख सकेंगे? कौन होंगे पहले गेस्ट


The Great Indian Kapil Show: कपिल शर्मा एक बार फिर दर्शकों को लाफ्टर की डोज देने के लिए आ गए हैं. छोटे पर्दे पर कईं सालों तक ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा’ शो से दर्शकों को हंसा-हंसाकर लोटपोट करने वाले कपिल अब ‘द ग्रेट ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ से ओटीटी पर नया कॉमेडी शो ला रहे हैं. हाल ही रिलीज हुए शो के ट्रेलर ने इसे लेकर दर्शकों की एक्साइटमेंट को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है. चलिए जानते हैं कपिल का नया शो ओटीटी पर कब और कहां स्ट्रीम हो रहा है?

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ कब स्ट्रीम होगा?
कपिल शर्मा कॉमेडी के बेताज बादशाह माने जाते हैं. उन्होंने टीवी पर अपने शो के जरिए कईं सालों तक दर्शको को फुल एंटरटनमेंट की डोज दी है. अब कपिल ओटीटी पर ऑडियंस का मनोरंजन करने के लिए लौट रहे हैं. बता दें कि कपिल शर्मा के नए शो की स्ट्रीमिंग में बस कुछ ही घंटे बचे हैं. दरअसल ये शो 30 मार्च को यानी यानी आज से स्ट्रीम हो रहा है. शो का नया नाम है और ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि इसमें लाफ्टर की ग्रेट डोज मिलने वाली है.

 


कहां देखें ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’
बता दें कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ को दर्शक ओटीटी के दिग्गज प्लेटफॉर्म यानी नटफ्लिस पर एंजॉय कर सकते हैं. ये शो हर शनिवार रात 8 बजे से स्ट्रीम होगा. इस शो में कपिल और सुनील के अलावा ठहारा क्वीन यानी अर्चना पूरन सिंह, कीकू शारदा और कृष्णा अभिषेक और राजीव ठाकुर जैसे जाने-माने चेहरे भी दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नजर आएंगें. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने खुद अपने इंस्टा पर शो के   

कपिल संग दर्शकों को एंटरटेन करते दिखेंगे सुनील
कपिल शर्मा के शो में सुनील ग्रोवर ने गुत्थी बनकर खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी. लेकिन कपिल और सुनील के बीच कुछ विवाद हो गए थे जिसके चलते सुनील ने कपिल शर्मा शो से खुद को अलग कर लिया था. हालांकि अब दोनों के बीच सब कुछ ठीक हो चुका है और इसी के साथ काफी टाइम बाद गुत्थी यानी सुनील ग्रोवर भी कपिल के साथ दर्शकों को फिर से हंसाते हुए नजर आएगें. सुनील के शो में जुड़ने से दर्शकों का एक्साइटमेंट लेवल पीक पर है.

 

कौन होंगे ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले गेस्ट?
बता दें कि कपिल के मोस्ट अवेटेड ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ के पहले गेस्ट के तौर पर एनिमल एक्टर अपनी मां और बहन संग शिरकत करेंगे. जी हां रणबीर कपूर अपनी मां  नीतू कपूर और बहन  रिद्धिमा कपूर साहनी के साथ ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में मेहमान के तौर पर नजर आएंगे. कपिल शर्मा ने  इंस्टाग्राम पर अपने शो के पहले एपिसोड के  गेस्ट संग अपनी कईं तस्वीरें भी शेयर की हैं.  साथ ही कैप्शन में लिखा है, आज रात आठ बजे से नेटफ्लिक्स पर ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’


भारती सिंह ने कपिल को दी बधाई
कपिल शर्मा शो में भारती सिंह ने भी दर्शकों को खूब एंटरटेन किया है. हालांकि इस बार कपिल के नए शो में भारती नहीं हैं लेकिन उन्होंने कपिल शर्मा की पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें उनके नए शो के लिए बधाई दी है. भारती ने लिखा है,” 

 

ये भी पढ़ें: फिल्मों के लिए फीस नहीं लेता ये सुपरस्टार! अपने नाम कर चुका है सबसे ज्यादा कमाने वाली मूवी देने का रिकॉर्ड, आपको पता है नाम?

 



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top