दो रीति-रिवाजों से तापसी पन्नू- मैथियास बोए की शादी, जानें पूरी डिटेल्स


Taapsee Pannu-Mathias Boe Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू इन दिनों अपनी सीक्रेट शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. खबरों के मुताबिक एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड मैथियास बोए संग शादी रचा ली है. कपल ने बेहद प्राइवेट तरीके से सात फेरे लिए हैं. दोनों की शादी की कई वीडियोज और फोटोज भी सोशल मीडिया पर सामने आए हैं. हालांकि, अभी तक तापसी ने अपनी शादी को लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. इस बीच कपल की शादी की डिटेल्स सामने आई है. 

एक करीबी सोर्स के मुताबिक तापसी पन्नू और मैथियास बोए ने उदयपुर में शादी रचाई है. कपल ने 22 मार्च को एक प्राइवेट सेरेमनी में सात फेरे लिए. तापसी और मैथियास ने दो रीति-रिवाजों से शादी की है, जिसमें से एक है डेनिश और दूसरी है इंडियन तरीके से. अपनी दोनों ही शादी के लिए एक्ट्रेस ने अलग-अलग आउटफिट पहने थे जिन्हें अलग-अलग डिजाइनर ने डिजाइन किया था. 

इन दो डिजाइनर्स ने तैयार किए तापसी के आउटफिट
सोर्स ने खुलासा करते हुए बताया है कि तापसी के डेनिश वेडिंग के लिए डेनमार्क बेस्ड डिजाइनर  Lasse Spangenberg ने आउटफिट तैयार किया था. उनका डेनिश वेडिंग का आउटफिट काफी खूबसूरत था, जिसमें एक्ट्रेस भी खूब जच रही थीं. हालांकि डेनिश वेडिंग से तापसी का लुक सामने नहीं आया है. 

वहीं अपनी इंडियन वेडिंग के लिए तापसी ने पंजाबी सूट पहना था, जिसमें वो काफी कूल लग रही थी. इस जोड़े में उनका एक वीडियो भी सामने आया था. तापसी के इस इंडियन लुक के आउटफिट को डिजाइनर मनी भाटिया ने तैयार किया था जो वाकई काफी खूबसूरत था. तापसी का मेकअप और हेयर सीमा माने और इवानिया पन्नू ने किया था.  

 

शादी मे हुई थी खूबसूरत डेकोरेशन
करीबी सोर्स ने तापसी और मैथियास के वेडिंग प्लानर्स को लेकर भी खुलासा किया है. सोर्स के मुताबिक कपल के वेडिंग प्लानर्स ‘वेडिंग वाले’ थे. वहीं शादी की पूरी डेकोरेशन ‘द वेडिंग फैक्टरी’ ने की थी. शादी के सारे फंक्शनस उदयपुर के इकाया होटल में हुए थे. सोर्स ने बताया कि वेडिंग प्लानर्स ने तापसी की शादी को काफी स्मूथ रखा था. बता दें कि द वेडिंग फैक्टरी’ अपने इंस्टाग्राम पर तापसी की शादी की डेकोरेशन की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की हैं. 




तापसी की शादी में नाच-गाने की सजी थी महफिल

तापसी की शादी में खूब धमाल भी मचा है. सोर्स के मुताबिक एक्ट्रेस की शादी में डीजे गणेश थापलिया और डेलराज भुंशन बैंड ने काफी रंग जमाया. वहीं गेस्ट ने भी इनकी बीट्स पर खूब एंजॉय किया. संगीत नाइट में कई परफॉर्मेंस भी हुईं, जिनकी जिम्मेदारी कोरियोग्राफर अनुषा ने ली थी. 

यह भी पढ़ें: ‘मिर्जुपार 4’ में खत्म होगा कालीन भैया और गुड्डू भैया का खेल ! सीजन 4 को लेकर ‘बीना भाभी’ ने दिया हिंट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top