दो टूटी शादी का दर्द, 10 साल छोटे एक्टर संग लिंकअप की खबरें, अब ऐसे जी रहीं एक्ट्रेस


Shweta Tiwari Personal Life: कसौटी जिंदगी की फेम श्वेता तिवारी टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं. एक्ट्रेस प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में रहती हैं. श्वेता तिवारी ने 2 शादियां कीं, लेकिन दोनों ही शादियां चली नहीं. उन्होंने दोनों शादियों में घरेलू हिंसा झेली. 

राजा चौधरी संग रचाई थी शादी
श्वेता ने भोजपुरी एक्टर राजा चौधरी से 1998 में शादी की थी. इस शादी से उन्हें एक बेटी पलक तिवारी भी हैं. श्वेता ने इस शादी में दिक्कतें झेली. उन्होंने 2007 में तलाक ले लिया था. श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे. तलाक के बाद पलक की कस्टडी श्वेता को मिली थी. फिर इसके बाद श्वेता की जिंदगी में प्यार ने दोबारा दस्तक दी. उन्होंने दूसरी शादी की. 

श्वेता ने 2013 में अभिनव कोहली के साथ शादी की. अभिनव और श्वेता ने 2019 में तलाक ले लिया था. दूसरी शादी से श्वेता को एक बेटा रेयांश है. रेयांश श्वेता के ही साथ रहता है. श्वेता ने अभिनव पर भी घरेलू हिंसा के आरोप लगाए थे.  

दोनों टूटी शादियों को लेकर श्वेता ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘आप 10 साल तक लिवइन रिलेशनशिप में रहोगे और फिर छोड़ दोगे तो कोई सवाल नहीं करेगा. लेकिन अगर आप 2 साल की शादी भी तोड़ते हो तो सभी बोलते हैं कि कितनी बार ये शादी करेगी? लोग मुझे आकर बोलते थे कि तीसरी बार शादी मत करना. कौन हैं वो? क्या वो मेरी शादी के लिए पेमेंट कर रहे हैं? ये मेरी लाइफ है और मेरा डिसिजन है.’


10 साल छोटे एक्टर संग जुड़ा नाम
श्वेता का नाम 10 साल छोटे एक्टर फहमान खान के साथ भी जुड़ा था. इस बारे में बात करते हुए फहमान ने कहा था- ‘श्वेता तिवारी संग मेरी डेटिंग रूमर्स. हम बहुत हंसे थे. हम ऐसे थे कि ये पागल वागल हो गए हैं क्या? मैं पूरे समय गुरु चेला चेला करे जा रहा हूं और ये अलग लीग पर ही चले गए हैं. क्या है ये.’  फहमान ने डेटिंग की खबरों को सिरे से नकार दिया था. 

अब श्वेता तिवारी अपने दोनों बच्चों के साथ जिंदगी जी रही हैं. एक्ट्रेस अपने काम पर फोकस कर रही हैं. हाल ही में वो वेकेशन पर गई थीं. उनके वेकेशन की फोटोज काफी वायरल हुई थीं. श्वेता अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दे रही हैं. उन्होंने काफी वजन कम किया है. वो अपना टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती हैं और उनके ग्लैमरस फोटोशूट खूब वायरल रहते हैं. 

वर्क फ्रंट पर एक्ट्रेस को पिछली बार मैं हूं अपराजिता में देखा गया था. 

ये भी पढ़ें- नेटफ्लिक्स की इन हॉलीवुड फिल्मों में मिलेगा भरपूर मसाला, लिस्ट में Don’t Look Up से Extraction तक कई शामिल



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top