दो और दो प्यार’ का बुरा हाल, पर्दे से उतरती नजर आ रही ‘एलएसडी 2’, जानें- कलेक्शन


Do Aur Do Pyaar & LSD 2 Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों सुस्ती छाई हुई है. बड़े बजट की फिल्में ‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फ्लॉप हो चुकी हैं. वहीं इस शुक्रवार को रिलीज हुई विद्या बालन की ‘दो और दो प्यार’ और दिबाकर बनर्जी की डायरेक्शनल ‘एलएसडी 2’ को भी ऑडियंस से बेहद ठंडा रिस्पॉन्स मिला है. खासतौर पर ‘एलएसडी 2’ का बेहद बुरा हाल है. चलिए यहां जानते हैं ‘दो और दो प्यार’ और ‘एलएसडी 2’ ने रिलीज के तीसरे दिन कितना कलेक्शन किया है?

‘दो और दो प्यार’ ने तीसरे दिन कितना किया कलेक्शन?
शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित फिल्म ‘दो और दो प्यार’ में विद्या बालन, प्रतीक गांधी, इलियाना डिक्रूज और सेंथिल राममूर्ति ने अहम रोल प्ले किया है. ये फिल्म एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के ईर्द-गिर्द घूमती है. इस फिल्म से विद्या बालन ने काफी समय बाद सिल्वर स्क्रीन पर कमबैक किया है. इस फिल्म का खूब प्रमोशन किया गया था लेकिन ये रोम-कॉम दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचकर लाने में नाकामयाब रही है.

इसी के साथ ये फिल्म रिलीज के तीन दिनों में तीन करोड़ का कलेक्शन भी नहीं कर पाई है. फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘दो और दो प्यार’ ने रिलीज के पहले दिन 55 लाख का बिजनेस किया था. दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 72.73 फीसदी की तेजी आई और इसने 95 लाख की कमाई की. वहीं अब ‘दो और दो प्यार’ की रिलीज के तीसरे दिन यानी पहले संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘दो और दो प्यार’ ने रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे को 1.15 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘दो और दो प्यार’ की तीन दिनों की कुल कमाई अब 2.65 करोड़ रुपये हो गई है.

‘एलएसडी 2’ ने रिलीज के तीसरे दिन कितना किया कलेक्शन?
निर्देशक दिबाकर बनर्जी और निर्माता एकता कपूर की फिल्म ‘एलएसडी 2’ को बॉक्स ऑफिस पर काफी ठंडा रिस्पॉन्स मिला है. ये फिल्म सुपरहिट एलएसडी की सीक्वल है. ‘एलएसडी 2’  में आज की जनरेशन में सोशल मीडिया के प्रति जुनून को दिखाने के लिए तीन अलग-अलग कहानियों को एक साथ जोड़ा गया है. फिल्म में परितोष तिवारी, बोनिता राजपुरोहित और अभिनव सिंह ने अहम रोल प्ले किया है.‘एलएसडी 2’  में मौनी रॉय, तुषार कपूर, सोफी चौधरी और अनु मलिक ने भी काम किया है.

इस  फिल्म से काफी उम्मीदें थीं लेकिन ‘एलएसडी 2’ रिलीज के पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर चंद लाख के लिए संघर्ष करती नजर आई. फिल्म की हालत इतनी बुरी है कि ये रिलीज के तीन दिनों में एक करोड़ का भी बिजनेस भी नहीं कर पाई है. फिल्म की कमाई की बात करें तो ‘एलएसडी 2’ ने पहले दिन 15 लाख का कलेक्शन किया था. दूसरे दिन फिल्म ने 12 लाख की कमाई की. वहीं अब ‘एलएसडी 2’ की रिलीज के तीसरे दिन यानी संडे की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं.

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘एलएसडी 2’  ने रिलीज के तीसरे दिन 45 लाख का कलेक्शन किया है.
  • इसी के साथ ‘एलएसडी 2’ की तीन दिनों की कुल कमाई अब 72 लाख हो गई है.     

ये भी पढ़ें:-BMCM Box Office Collection Day 11: रिलीज के 11 दिनों में आधी लागत भी नहीं निकाल पाई ‘बड़े मियां छोटे मियां’, 100 करोड़ पार करना मुश्किल

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top