देओल परिवार में फिर बजेगी शहनाई, शादी के लिए वेन्यू देखने उदयपुर पहुंचे सनी देओल


Sunny Deol in Udaipur: झीलों की नगरी राजस्थान का उदयपुर अपनी खूबसूरती के लिए विश्व में प्रसिद्ध है. साथ ही यह शहर डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए भी बहुत मशहूर है. लगातार यहां डेस्टिनेशन और रॉयल वेडिंग होती रहती हैं. यहां 10 दिन पहले फिल्म जगत से जुड़े एक परिवार की डेस्टिनेशन वेडिंग हुई थी और अब एक और होने वाली है.  यह वेडिंग फिल्म जगत के जाने माने ‘देओल परिवार’ में होने वाली है. इस रॉयल वेडिंग के लिए अभिनेता सनी देओल आज ही उदयपुर पहुंचे, जहां उन्होंने वेन्यू का दौरा किया. 

इस जगह हो सकती है शादी

 

अभिनेता सनी देओल दोपहर करीब 1 बजे उदयपुर के महाराणा प्रताप डबोक एयरपोर्ट पर कड़ी सुरक्षा में पहुंचे, जहां उनका स्वागत किया गया. इसके बाद वह सीधे वेन्यू पहुंचे. यह वेन्यू है उदयपुर शहर के पास कोड़ियात स्थित ताज अरावली होटल. वह ताज अरावली पहुंचे और उसे देखा. इस दौरान सनी देओल ने यहां इवेंट कंपनी टीम के साथ वेंडिंग रस्में, कहां और कैसे होनी है, इस पर चर्चा की. सनी देओल की इस यात्रा की भनक लगने पर रात को लौटते समय डबोक एयरपोर्ट पर उनके प्रशंसक उनकी झलक पाने व सेल्फी लेने पहुंचे. फिल्म गदर के दारा सिंह के नाम से चर्चित अभिनेता रात 8 बजे उदयपुर से मुंबई लौट गए.

 

परिवार के इस सदस्य की है शादी

 

जानकारी के अनुसार देओल परिवार में सनी देओल की बहन की बेटी यानी भांजी की शादी होने वाली है. उदयपुर में शादी की रस्में 29, 30 और 31 जनवरी को हो सकती है. वेडिंग फंक्शन में सनी देओल के परिवार के सदस्य पिता धर्मेन्द्र, हेमा मालिनी, बॉबी देओल, ईशा देओल सहित परिवार के सदस्य भी शामिल होने आएंगे. बता दें कि सनी देओल जिस वेन्यू यानी ताज अरावली होटल को शादी की रस्मों के लिए देखने गए, इसी होटल में 10 दिन पहले आमिर खान की बेटी ईरा खान की शादी हुई थी.

यह भी पढ़ें-

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top