दूसरे बच्चे की प्लानिंग कर रहे हैं दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम, कहा- ‘अल्लाह ने चाहा तो…’


Shoaib Ibrahim Vlog : दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के पसंदीदा कपल में से एक हैं. इन दिनों कपल अपना पेरेंटहुड एंजॉय कर रहे हैं . दीपिका और शोएब अपने व्लॉग के जरिए अपनी लाइफ अपडेट फैंस को देते रहते हैं. हाल ही में शोएब ने अपना लेटेस्ट व्लॉग शेयर किया है, जिसमें उन्होंने दूसरे बच्चें को लेकर बात की है. 

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम का बेटा रूहान इस वक्त 9 महीने का है. रूहान के दांत निकल रहे हैं. ऐसे में उनकी तबीयत ठीक नहीं है. इस बात की जानकारी कपल ने लेटेस्ट व्लॉग में दी. दीपिका-शोएब ने बताया कि ईद के दिन भी रूहान की तबीयत ठीक नहीं थी इसलिए वो अपना ईद व्लॉग भी पूरा नहीं कर पाए. 

दीपिका-शोएब ने की दूसरे बच्चें को लेकर बात
कपल ने बताया कि रूहान की तबीयत की वजह से ही सब इतना परेशान थे के वो लोग ईद भी उस तरह से नहीं सेलिब्रेट कर पाए जैसा उन्होंने सोचा था. लेकिन अब रूहान ठीक है. कपल ने बताया कि रूहान को दांत निकलने की वजह से 6-7 दिन से बुखार था और ईद वालें दिन भी वो काफी इरिटेट हो रहा था. 


इस व्लॉग में ही दीपिका और शोएब ने अपने दूसरे बच्चे को लेकर बात की है. उन्होंने व्लॉग में रूहान की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा कि- डॉक्टर ने भी बोला है कि ऐसा होता है. तो अब हमें भी पता है कि चलों ऐसा होता है. अब इंशाअल्लाह…अल्लाह ने चाहा कभी दूसरा बच्चा होता है तो अपने को पता होगा कि एक टाइम ऐसा आता है जहां पर ऐसी चीजें होती हैं. 

कुछ समय पहले उड़ी थीं दीपिका की सेकेंड प्रेग्नेंसी की अफवाहें
बता दें कि पिछले महीने जब शोएब ‘झलक दिखला जा 11’ में नजर आ रहे थे. उस वक्त दीपिका को लेकर उनकी सेकेंड प्रेग्नेंसी की खबरें चल रही थी. दीपिका को एक बार सेट पर स्पॉट किया गया था. उस दौरान उनका आउटफिट और हेल्थ देखकर खबरें आने लगीं थी कि दीपिका फिर से प्रेग्नेंट हैं. हालांकि, इस व्लॉग में दीपिका और शोएब ने इस अफवाह पर विराम लगा दिया है. 

मालूम हो कि दीपिका और शोएब शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बने हैं. एक्ट्रेस ने पिछले साल जुलाई में अपने बेटे को जन्म दिया था. दोनों अपने लाडले के दुनिया में आने से बेहद खुश हैं. दीपिका ने अपने बेटे के लिए टीवी से भी ब्रेक ले लिया है. 

यह भी पढ़ें: सलमान खान के घर पर पांच राउंड गोली चलाने वाले अरेस्ट, जानिए कौन है, किससे है कनेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top