दूसरे दिन ‘मैं अटल हूं’ की कमाई में आया सुधार, फिल्म ने किया इतने करोड़ का बिजनेस


Main Atal Hoon Box Office day 2: पिछले कुछ सालों से फिक्शन के साथ-साथ हिंदी सिनेमा में बयोपिक फिल्मों का भी चलन चला आ रहा है. वहीं अब देश के सबसे लोकप्रिया प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की बायोपिक फिल्म ‘मैं अटल हूं’ 19 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. इस फिल्म में पंकज त्रिपाठी ने अटल बिहारी की भूमिका निभाई है. 

दूसरे दिन ‘मैं अटल हूं’ की कमाई में आया सुधार
वहीं जबसे इस बायोपिक की घोषणा हुई थी, फैंस इस फिल्म का ब्रेसब्री से इंतजार कर रह रहे थे. लेकिन शायद पंकज त्रिपाठी अटल बिहारी के किरदार में दर्शकों को ज्यादा इंप्रेस नहीं कर पाए हैं. फिल्म की शुरुआत कुछ खास नहीं रही. ‘मैं अटल हूं’ ने रिलीज के पहले दिन महज 1.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था. वहीं अब फिल्म के दूसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ चुका है, जिसे देखकर मेकर्स को थोड़ी राहत मिल सकती है. तो आइए जानते हैं फिल्म ने अपने रिलीज के सेकेंड डे पर कितने करोड़ रुपये का बिजनेस किया है…

  • सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘मैं अटल हूं’ ने रिलीज के दूसरे दिन 1.80 करोड़ का कलेक्शन किया है
  • कुल मिलाकर पंकज त्रिपाठी की फिल्म दो दिनों में 2.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर पाई है. 

पहले दिन के आंकड़ें के मुकाबले दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में इजाफा देखने को मिला है. वहीं शनिवार की रिपोर्ट को देखने के बाद उम्मीद की जा रही है कि रविवार को फिल्म की कमाई में थोड़ी और राहत देखने को मिलेगी.

पंकज त्रिपाठा ने किया कमाल का अभिनय
वहीं फिल्म की बात करें तो एक बार फिर पंकज त्रिपाठी ने अपने अभिनय से इस किरदार में जान फूंकने की जोरदार कोशिश की है. वे अपने किरदार में सफल से दिखाई दिए हैं. पंकज के साथ-साथ फिल्म के हर कलाकार ने अपना शत-प्रतिशत देने की दमदार कोशिश की है. वैसे भी एक बायोपिक के तौर पर अक्सर फैंस को फिल्मों से काफी उम्मीद रहती हैं. फिलहाल मैं अटल हूं को दर्शकों की तरफ से पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहे हैं. 


फाइट की रिलीज से फिल्म की कमाई पर पड़ेगा असर
बता दें कि अगल हफ्ते 25 जनवरी को सिद्धार्थ आनंद की मच अवेटेड फिल्म ‘फाइटर’ सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है. ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण स्टारर इस एरियल एक्शन फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में इस फिल्म के रिलीज के बाद ‘मैं अटल हूं’के कलेक्शन पर असर पड़ना शुरू हो जाएगा. 

ये भी पढ़ें: 9 घंटे उपवास, बैठने के लिए खास कुर्सी… हनुमान का रोल निभाने वाले दारा सिंह ने झेली ये मुश्किलें



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top