दूसरे दिन भी ‘योद्धा’ के आगे फीकी पड़ी ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी


Yodha Vs Bastar Box Office Collection Day 2: फिल्म ‘योद्धा’ का दर्शकों को लंबे समय से इंतजार था. सिद्धार्थ मल्होत्रा स्टारर ये एक्शन-थ्रिलर फिल्म 15 मार्च को थिएटर्स में रिलीज हो गई है. ‘योद्धा’ का अदा शर्मा की फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ के साथ क्लैश हुआ है और क्लैश के बावजूद फिल्म ना सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि दुनिया भर में अच्छा कारोबार कर रही है. वहीं ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ कुछ खास कमाल करती नहीं दिख रही है. 

सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो ‘योद्धा’ ने पहले दिन 4.1 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थी. वहीं अब दूसरे दिन की शुरुआती रिपोर्ट सामने आ गई है जिसके मुताबिक फिल्म ने अब तक 3.29 करोड़ रुपए कमा लिए हैं. इसी के साथ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ‘योद्धा’ के दो दिनों का कुल कलेक्शन 7.39 करोड़ रुपए हो गया है.


लाखों में सिमटी ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’
अदा शर्मा की फिल्म ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ पर ‘योद्धा’ के साथ क्लैश का असर नजर आ रहा है. फिल्म ने पहले दिन 40 लाख रुपए की ओपनिंग की थी. अब दूसरे दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आ गए जिसके मुताबिक ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ ने अब 35 लाख रुपए की कमाई की है. दो दिनों में फिल्म ने कुल 75 लाख रुपए कमाए हैं, यानी फिल्म करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू सकी है.


‘योद्धा’ और ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ की स्टारकास्ट
‘योद्धा’ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म है जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा लीड रोल में दिखाई दिए हैं. सागर आंब्रे और पुष्कर ओझा के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में दिशा पटानी और राशी खन्ना भी हैं. वहीं ‘बस्तर: द नक्सल स्टोरी’ में अदा शर्मा लीड किरदार अदा करती नजर आई हैं. सुदिप्तो सेन के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म सच्ची घटनाओं पर आधारित है जिसमें इंदिरा तिवारी, विजय कृष्णा और शिल्पा शुक्ला की भी अहम भूमिका है.

ये भी पढ़ें: Yodha Vs Bastar Worldwide Collection: ”योद्धा” ने छापे करोड़ों नोट तो लाखों में सिमटी ”बस्तर: द नक्सल स्टोरी”, देखें पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top