दूसरे दिन भी छाया ‘श्रीकांत’ का जादू, कमाए इतने करोड़ रुपये


Srikanth Box Office Collection Day 2: राजकुमार राव की फिल्म श्रीकांत सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. नेत्रहीन सीईओ की कहानी पर बनी फिल्म को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिल रहा है. फिल्म के मिलेजुले रिव्यू के बीच इसको सोशल मीडिया पर भी अच्छे व्यूज मिले हैं. अभिनय के मोर्चे पर राजकुमार राव खरे उतरे हैं. फैंस उनकी अदाकारी को पसंद कर रहे हैं. फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन ठीक-ठाक रहा है, वहीं अब इसका दूसरे दिन की बिजनेस रिपोर्ट भी सामने आ गई है. 

फिल्म की कहानी
फिल्म की कहानी आंधप्रदेश के मछलीपट्टनम के पास गांव में रहने वाले एक शख्स की है, जो कि नेत्रहीन है. बचपन में उसके माता पिता को लोगों ने तकिए से मुंह दबाकर मार डालने की भी सलाह दी थी, लेकिन मां-बाप ने हमेशा बच्चे का साथ दिया और वह अमेरिका से पढ़कर वापस भारत आया. यहां उसने रिसाइकिलिंग प्रोडक्ट बनाने वाली कंपनी खड़ी की, जिसमें आगे चलकर रतन टाटा ने भी पैसा लगाया. अब वही नेत्रहीन शख्स श्रीकांत 500 करोड़ की कंपनी का मालिक है. 

कैसा रहा दूसरे दिन का कलेक्शन
कलेक्शन की बात करें तो सैकनिल्क के अनुसार फिल्म ने पहले दिन 2.25 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था. वहीं दूसरे दिन रात 10:30 बजे तक श्रीकांत ने 4 करोड़ का कारोबार कर लिया है. इस फिल्म का कुल कलेक्शन 6.25 करोड़ रुपये हो गया है. ये अभी शुरुआती आंकड़े हैं, जिनमें रात तक इजाफा हो सकता है. अगर फिल्म की कमाई इसी तरह से चलती रही तो आज यानी शनिवार और रविवार को बढ़िया कलेक्शन की उम्मीद है. 


श्रीकांत के कलाकार
कलाकारों की बात करें तो श्रीकांत में राजकुमार राव के अलावा ज्योतिका, अलाया एफ, शरद केलकर आदि सितारे अहम भूमिका में हैं. फिल्म के निर्देशक तुषार हीरानंदानी हैं. श्रीकांत के निर्माता कृष्ण कुमार, भूषण कुमार और निधि परमार हैं. राजकुमार राव की बात करें तो श्रीकांत में राजकुमार राव कई सीन में खूब चमके हैं और सोशल मीडिया पर उनकी वाहवाही हो रही है.

वर्कफ्रंट
राजकुमार राव बहुत जल्द जाह्नवी कपूर के साथ मिस्टर एंड मिसेज माही में नजर आने वाले हैं. यह क्रिकेट पर आधारित फिल्म है, जो कि 31 मई को थिएटर्स में रिलीज की जाएगी. इसके अलावा वह श्रद्धा कपूर के साथ स्त्री 2 में भी नजर आने वाले हैं.

और पढ़ें: सचिन के साथ किया था क्रिक्रेट डेब्यू, फिर खेल छोड़ एक्टिंग में रखा कदम, फिल्में हो गईं फ्लॉप और लग गई शराब की लत, अब किस हाल में हैं एक्टर



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top