दूसरी बार मां बनने जा रही हैं टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना, फ्लॉन्ट किया अपना बेबी बंप


Smriti Khanna Announces 2nd Pregnancy: टीवी एक्ट्रेस स्मृति खन्ना को लेकर एक खास खबर सामने आई है. एक्ट्रेस के घर जल्द किलकारियां गूंजने वाली हैं. स्मृति खन्ना प्रेग्नेंट हैं और दूसरी बार मां बनने जा रही हैं. इस गुड न्यूज को एक्ट्रेस ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है. इसी के साथ उन्होंने डिलीवरी डेट की भी घोषणा की है.

दूसरी बार मां बनने जा रही हैं स्मृति खन्ना
‘मेरी आशिकी तुमसे ही’ एक्ट्रेस ने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दूसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है. स्मृति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपनी बेटी और पति गौतम गुप्ता के साथ जमकर अपनी बेबी बंप फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं.


हैप्पी फैमिली की फोटोज को शेयर करते हुए एक एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि ‘हमारी फैमिली अब बढ़ने वाली है. हमारी बेटी अनायक अब बड़ी बहन बनने वाली है और हमारा डॉग लुकास भाई बनने सबसे अच्छे बड़े भाई का फर्ज निभाने वाला है. हमें इस दिन का लंबे समय से इंतजार था. इस सपने को पूरा करने के लिए हमने काफी कुछ झेला है.’

बताया कब होगी डिलीवरी
एक्ट्रेस आगे लिखती हैं कि इस गुड न्यूज को शेयर करते हुए हमारा दिल भर आया है. बेबी 2 जल्द आने वाला है. हम उससे मिलने के लिए काफी एक्साइटेड हैं.’ स्मृति ने बताया कि 24 सितंबर को वो अपने बच्चे को जन्म देंगी. वहीं एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई है. फैंस लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं. बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस ने साल 2020 में अपनी बेटी को जन्म दिया था. वहीं अब चार साल बाद स्मृति एक बार फिर से मां बनकर बेहद खुश हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ‘ये है आशिकी’, ‘बालिका वधू’ जैसे कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं. वहीं टीवी के अलावा उन्होंने फिल्मों में भी काम किया है. पंजाबी मूवी ‘जट्ट ऑलवेज’ में स्मृति नजर आ चुकी हैं. फिलहाल उन्होंने काम से ब्रेक लिया है और फैमिली के साथ इस खूबसूरत पल को जमकर एंजॉय कर रही हैं. 

ये भी पढ़ें: एक्स-हसबैंड अरबाज खान की इन हरकतों से नफरत करती हैं मलाइका अरोड़ा, बेटे अरहान में भी हैं वो ही आदतें



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top