दुल्हन बनने जा रही हैं सुरभि चंदना, 13 साल तक डेट करने के बाद बॉयफ्रेंड संग रचाएंगी शादी


Surbhi Chandna Wedding: टीवी की मशहूर अदाकार सुरभि चंदना अपने जिंदगी की नई पारी खेलने के लिए तैयार हैं. एक्ट्रेस अपने अपने लॉन्ग टाइम व्बॉयफ्रेंड करण शर्मा से शादी करने जा रही हैं. इस गुड न्यूज को खुद सुरभि ने अपने फैंस के साथ शेयर किया है. 13 साल तक एक दूसरे के डेट करने के बाद अब कपल अपने इस रिश्ते को नया नाम देने के लिए तैयार हैं. 

दुल्हन बनने जा रही हैं सुरभि चंदना
एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बॉयफ्रेंड के साथ दो तस्वीरें शेयर करते हुए अपनी शादी का ऐलान किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए सुरभि ने कैप्शन में लिखा कि ’13 साल से अपने जीवन में रंग भर रहे हैं, हमारे फॉरएवर की शुरुआत अब होती है…’


इन फोटोज में कपल एक दूसरे में खोए हुए नजर आ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सुरभि का ये पोस्ट खूब वायरल हो रहा है. उनके इस पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़ आ गई हैं. फैंस और सेलेब्स कपल को उनके लाइफ की नई जर्नी के लिए ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं. वहीं फैंस सुरभि को दुल्हन के जोड़े में देखने के लए बेताब हैं.

मार्च में होगी शादी!
वहीं हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुातबिक, सुरभि चंदना और करण शर्मा इस साल मार्च के महीने में शादी रचा सकते हैं. हालांकि, अभी तक डेट का खुलासा नहीं हुआ है. बता दें कि करण शर्मा पेशे से एक बड़े बिजनेसमैन हैं. इतना ही नहीं, करण Heavens नाम का एक अनजीयो भी चलाते हैं.

ऐसे हुई थी पहली मुलाकात
वहीं सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद साल 2022 में कपल ने अपना यह रिश्ता ऑफिशियल कर दिया था. करण शर्मा के बर्थडे  सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए दोनों ने अपने रिलेशनशिप को कबूला था. वहीं दोनों की पहली मुलाकात एक पार्टी में कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी. 

ये भी पढ़ें: Captain Miller vs Ayalaan BO Collection Day 4: बॉक्स ऑफिस पर ‘कैप्टन मिलर’ और ‘अयलान’ के बीच बराबर की टक्कर!, दोनों फिल्मों के चौथे दिन का कलेक्शन जान रह जाएंगे हैरान



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top