‘दीपिका पादुकोण को हमारी केमिस्ट्री नहीं पसंद’, जब रणवीर सिंह का छलका था दर्द


Ranveer Singh On Deepika Padukone: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के पावर कपल हैं, इस रियल लाइफ कपल ने ‘राम-लीला’, ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ सहित कई हिट फ़िल्में दी हैं.  रणवीर-दीपिका की ऑन-स्क्रीन जोड़ी दर्शकों के बीच बड़ी हिट है. हालांकि रणवीर ने एक बार खुलासा किया था कि दीपिका को उनकी केमिस्ट्री पसंद नहीं हैं.

दीपिका को रणवीर संग केमिस्ट्री नहीं पसंद
दरअसल फिल्मफेयर से बात करते हुए रणवीर ने 2015 में कहा था, ”दीपिका अपने गोल्डन दौर से गुजर रही हैं. मुझे बाजीराव मस्तानी में उनके साथ मिलकर काम करने का सौभाग्य मिला. हमारे साथ में इंटेंस रोमांटिक सीन हैं, लेकिन दीपिका ऐसा नहीं सोचतीं. हालाँकि, मुझे लगता है कि हमारी केमिस्ट्री बहुत खास है. दीपिका का मानना ​​है कि मैं अनुष्का (शर्मा) के साथ ज्यादा अच्छा लगता हूं और वह रणबीर कपूर के साथ ज्यादा अच्छी लगती हैं. मैं उस राय का नहीं हूं. मेरे पास उसे साबित करने का एक मुद्दा है.”

 

दीपिका और रणबीर में साथ काम करने का है जुनून
दिलचस्प बात ये है कि निर्देशक इम्तियाज अली, जिन्होंने ‘तमाशा’ में दीपिका और रणबीर के साथ काम किया था उन्होंने हाल ही में एक-दूसरे के साथ अभिनय करने के प्रति दोनों के जुनून के बारे में बात की थी. न्यूज 18 शोशा को दिए एक इंटरव्यू में  इम्तियाज ने तमाशा के बेहद इमोशनल क्लाइमेक्स पर चर्चा की थी जिसमें रणबीर का किरदार वेद दीपिका के कैरेक्टर तारा के सामने रेंगकर पहुंचता है और उसकी जान बचाने के लिए थैंक्यू के रूप में उसे चूमता है.

उस सीन की शूटिंग के बारे में बात करते हुए इम्तियाज ने बताया था, ‘हम इसे एक स्टूडियो में शूट कर रहे थे. यह एक स्टेज था जिसे हमने क्रिएट किया था और बहुत काम हुआ था, लेकिन यह फ्रेम जहां वह एक निश्चित स्थान से एंट्री करेगा और वह किसी दूसरी जगह से एंट्री करेगी और वे एक-दूसरे को बहुत करीब से देख रहे होंगे. एक्टर्स के लिए इसे निभाना बहुत कठिन शॉट है.

लोगों को लगा था दीपिका और रणबीर में है अफेयर
इमतियाज अली ने आगे कहा था, ‘लोगों को लगता था कि रणबीर और दीपिका का एक-दूसरे के साथ अफेयर था, लेकिन एक अभिनेता के जीवन में इससे परे, एक-दूसरे के साथ परफॉर्म करने का प्यार होता है, जो बहुत महत्वपूर्ण है . आपको एक-दूसरे के साथ अभिनय करना भी पसंद होगा और इन दोनों अभिनेताओं में वह है. उन्हें एक-दूसरे के साथ अभिनय करने का शौक है. वह उस फ्रेम में दिखा.

ये भी पढ़ें-माधुरी दीक्षित के दीवाने थे बॉलीवुड के ये सुपरस्टार, नहीं बनी बात, बाद में की डॉक्टर से शादी, जानें कौन थे वो एक्टर्स



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top