दीपिका कक्कड़- शोएब इब्राहिम की ईद हुई खराब, बिगड़ी बेटे रूहान की तबीयत


Dipika Kakar Son Ruhaan : टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ और झलक दिखला जा 11 के फाइनलिस्ट शोएब इब्राहिम ने इस साल अपने बेटे रुहान के साथ अपनी पहली ईद सेलिब्रेट की है. अपने इस सेलिब्रेशन की झलक एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट व्लॉग में दिखाई है. हालांकि कपल की ईद उस तरह से नहीं मन पाई है जैसा उन्होंने सोचा था. व्लॉग में कपल ने बताया है कि वो उस तरह से वीडियो शूट नहीं कर पाए हैं जैसे करना चाहते थे क्योंकि उनके लाडले रूहान की तबीयत ठीक नहीं थी. 

दांत निकलने की वजह से रूहान को चढ़ा बुखार
दीपिका और शोएब ने बताया कि रूहान के दांत निकल रहे हैं जिसकी वजह से उसको काफी परेशानी हो रही है. इसी वजह से रूहान 6-7 दिन से काफी ज्यादा बुखार भी है. बुखार की वजह से उनका लाडला काफी चिढ़चिढ़ा भी हो गया है. एक्ट्रेस ने कहा कि ईद वाले दिन तो रूहान काफी परेशान रहा. 

दीपिका और शोएब ने कहा कि- ऐसा नहीं है कि मैं चाहता था ऐसा बनाऊ. ईद साल में एक बार आती है और हमारे कई सारे प्लान्स होते हैं. लेकिन ठीक है कभी -कभी चीजें वैसी नहीं होती जैसी आप सोचते हैं खासतौर पर जब आपका बच्चा ठीक ना हो. 


ईद के दिन रोता रहा दीपिका का बेटा
शोएब ने बताया कि- दीपिका ने रूहान को साफा बांधा था…उसके 5 मिनट तक ही वो ठीक था. जब तक हमने कुछ फोटोज क्लिक करा ली थी. लेकिन उसके बाद वो बहुत रोआ. जब वो रो रहा था तो किसी को भी वीडियो की पड़ी ही नहीं था. नाही कोई अच्छे से ईद मना सका. लेकिन अब अल्लाह का शुक्र है कि वो ठीक है. 

शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बने दीपिका-शोएब
बता दें कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बने हैं. एक्ट्रेस ने पिछले साल जुलाई में अपने पहले बच्चे को जन्म दिया था. इस वक्त उनका बेटा 8 महीने का है. बेटे के जन्म के बाद दीपिका और शोएब की ये पहली ईद थी , जिसे वो बहुत ही अच्छे से मनाने वाले थे. हालांकि रूहान की तबीयत की वजह से वो ईद को उस तरह से सेलिब्रेट नहीं कर पाए हैं. 

खतरों के खिलाड़ी में नजर आएंगे शोएब ?
वर्क फ्रंट की बात करें तो, दीपिका कक्कड़ फिलहाल टीवी से दूर हैं और अपने मदरहुड को एंजॉय कर रही हैं. वहीं शोएब इब्राहिम का नाम ‘खतरों के खिलाड़ी 14’ के लिए सामने आया है. अब देखना होगा कि शोएब खतरों के खेलते हैं कि नहीं. 

यह भी पढ़ें: ‘बिग बॉस 17’ के बाद डिप्रेशन और एंग्जाइटी का शिकार हुई थीं Ankita Lokhande, बोलीं- ‘मैं रात भर सो नहीं पाती थी’



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top