दीपिका कक्कड़ की सास से होती है खूब लड़ाई? हुआ खुलासा


Dipika Kakar Shoaib Ibrahim: दीपिका कक्कड़ भले ही एक्टिंग से दूर हों लेकिन वो अपने व्लॉग के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. दीपिका कक्कड़ टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने ससुराल सिमर का सीरियल से घर-घर में अपनी एक पहचान बनाई है. आज वो लाखों फैंस के दिल पर राज करती हैं. दीपिका-शोएब टीवी इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल में से एक है. हाल ही में इस कपल ने फराह खान को इफ्तार के लिए घर पर इनवाइट किया था. 

दीपिका-शोएब के घर पहुंचीं फराह खान

व्लॉग में फराह खान ने फैंस के साथ एक-एक चीज शेयर की. साथ ही इफ्तार पार्टी करने के बाद फराह ने दीपिका, शोएब और उनकी बहन सबा के साथ मजेदार गेम भी खेला. फराह खान ने सबसे पहले कपल से पूछा कि उनकी शादी को लेकर उनकी दोनों की मांएं का क्या रिएक्शन था.

शोएब ने ऐसे किया था दीपिका को प्रपोज

इसपर शोएब ने बताया कि दीपिका से उनकी मुलाकात ससुराल सिमर का सेट पर हुई थी. शो की शूटिंग के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थी. इसके बाद हम दोनों ने एक दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया. कुछ समय बाद हमने नच बलिए में हिस्सा लिया था और इस दौरान ही मैंने दीपिका को शादी को लिए प्रपोज किया था.

सास-बहू के बीच झगड़ा होता है या नहीं?

वहीं इसके बाद मजेदार सवाल करते हुए फराह ने पूछा कि, घर में कभी सास-बहू के बीच झगड़ा होता है या नहीं? इस पर शोएब ने कहा- झगड़ा कभी नहीं हुआ है. शोएब का जवाब सुनते ही फराह ने मजाकिया अंदाज में कहा, ‘तुम बहुत बोरिंग फैमिली हो, सच में कुछ भी नहीं झगड़ा कर रहे हो. ये एकदम राजश्री और सूरज बड़जात्या जैसा परिवार है.’

इसके बाद दीपिका ने कहा- शुरुआत में हमारा थोड़ा लाइफस्टाइल का तरीका अलग था. बता दें कि  टीवी एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने ‘ससुराल सिमर का’ सीरियल में अपने गुणों से सास का दिल जीत लिया था. असल जिंदगी में भी वो एक बहुत अच्छी बहू हैं. वो अपनी सास का पूरा ध्यान रखती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर उनके फोटोज देखे जा सकते है जिसमें दोनों की बॉन्डिग देखी जा सकती है. 

दीपिका शोएब की मां और बहन के काफी करीब हैं. एक इंटरव्यू में दीपिका ने कहा था कि, मैं हमेशा परिवार के लिए तरसती रही हूं. जब मेरी मां नहीं होती तो अम्मी मेरे लिए डब्बा भेजती हैं. मुझे लगता है कि मैं मम्मी से ज्यादा उनके करीब हूं.’

 

यह भी पढ़ें:  पंकज त्रिपाठी के बहनोई की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top