दीपक चौहान के नाम की मेहंदी लगाने के लिए यूं सजीं आरती सिंह, वीडियो वायरल


Arti Singh Mehendi Ceremony: टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह जल्द ही अपनी लाइफ में नई शुरुआत करने वाली हैं. दीपक चौहान संग एक्ट्रेस 25 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएंगी. अब गोविंदा की भांजी आरती सिंह के प्री-वेडिंग फंक्शन भी शुरू हो चुके हैं. हाल ही में एक्ट्रेस की हल्दी के बाद मेहंदी का फंक्शन हुआ है, जिसमें होने वाली दुल्हनिया काफी मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं. 

आरती सिंह के हाथों में लगी पिया के नाम की मेहंदी

आरती सिंह के मेहंदी फंक्शन की सामने आई वीडियो में देखा जा सकता है कि आरती सिंह ने पर्पल कलर का आउटफिट पहना हुआ है. साथ ही मैचिंग जूलरी भी कैरी की हुई है. लुक को कंप्लीट करने के लिए एक्ट्रेस ने चश्मा भी लगाया हुआ है, जो उनको और ज्यादा गॉर्जियस लुक दे रहा है. दीपक चौहान के नाम की मेहंदी लगाकर आरती खूब खुश दिखाई दे रही हैं. 


मेहंदी के फंक्शन में आरती सिंह ‘याद पिया की आने लगी हाय भीगी-भीगी रातों में’ गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. हाल ही में आरती की हल्दी सेरेमनी की फोटोज और वीडियोज सामने आई, जिसमें होने वाली दुल्हन ने जमकर ठुमके लगाए. एक्ट्रेस की खुशी देखते ही बन रही थी. अब उनकी मेहंदी फंक्शन की तस्वीरें भी सामने आ गई हैं. अपनी ननद के मेहंदी फंक्शन में कश्मीरा शाह का लुक भी काफी अच्छा लग रहा है.


बता दें कि 25 अप्रैल को आरती सिंह की शादी दीपक चौहान के साथ इस्कॉन टेंपल में होगी. इस शादी में टीवी और फिल्मों के तमाम सितारे पहुंचेंगे. जानकारी के मुताबिक, इस्कॉन टेंपल में शादी के बाद पूरा परिवार एक ग्रैंड रिसेप्शन रखेगा जिसमें इंडस्ट्री के लोग शामिल होंगे. आरती और दीपक काफी समय से एक-दूसरे को जानते थे लेकिन अब इनकी शादी होने जा रही है.

 

यह भी पढ़ें:  ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ देखना पड़ेगा आपकी जेब पर भारी! सलमान खान के शो में इस बार होंगे ये बदलाव



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top