दिशा पटानी के साथ 18 साल की उम्र में करण जौहर ने किया था कुछ ऐसा, याद कर भावुक हुईं एक्ट्रेस


Disha Patani on Nepotism: सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक्शन फिल्म ‘योद्धा’ का ट्रेलर हालही में रिलीज हुआ है. इस फिल्म में बैक-टू-बैक बॉलीवुड में हिट फिल्में दे चुके एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिशा पटानी लीड रोल में नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. 29 फरवरी को ट्रेलर लॉन्च इवेंट रखा गया था. इस ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान दिशा पटानी ने फिल्म डायरेक्टर करण जौहर की बॉलीवुड इमेज को लेकर बड़ा खुलासा किया है. दिशा के इस खुलासे के बाद करण जौहर का इमोशनल रिएक्शन भी सामने आया.

दिशा पटानी ने खोले राज

दरअसल ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने अपने स्ट्रगलिंग डेज को याद करते हुए कहा – आज अगर मैं बॉलीवुड में काम कर रही हूं तो इसका पूरा श्रेय करण सर को जाता है. ऐसा इसलिए क्योंकि उनसे एक मुलाकात ने मेरी जिंदगी बदल कर रख दी. करण जौहर मेरे लिए किसी लकी चार्म से कम नहीं हैं. दिशा ने बताया कि मेरे मॉडलिंग के दिनों में करण जौहर का मुझ पर ध्यान गया था, उस समय मेरी उम्र मात्र 18 साल थी. आउटसाइडर होने के बावजूद उन्होंने मेरे टैलेंट को पहचाना और मुझे बॉलीवुड में खुद को साबित करने का मौका दिया. मुझे लगता है अगर उस समय करण जौहर की नजर मुझ पर न पड़ी होती तो शायद मैं एक्टिंग की दुनिया में होती ही नहीं. इसी के साथ एक्ट्रेस ने कहा कि लोग चाहे करण जौहर पर कोई भी आरोप लगाते हों, लेकिन मैं एक आउटसाइडर हूं और मुझे बॉलीवुड में लाने वाले करण जौहर ही हैं. 


 

भावुक हुए करण जौहर
दिशा पटानी के इस स्पीच के बाद करण जौहर इमोशनल हो गए और उन्होंने एक्ट्रेस को गले लगाया. दिशा की बात को स्पोर्ट करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा ‘वाह क्या बात कही तुमने दिशा, इस लिस्ट में मैं भी शामिल हूं’. साल 2012 में आई फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ में करण जौहर ने मुझे भी मौका दिया था. बता दें पहली बार बिग स्क्रीन पर दिशा साल 2016 दिवंगत एक्टर सुशांत राजपूत की फिल्म ‘एमएस धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी’ में नजर आई थीं. इस फिल्म में एक्ट्रेस ने सपोर्टिंग रोल प्ले किया था. फिल्म में दिशा ने एम.एस. धोनी की पहली गर्लफ्रैंड का रोल प्ले किया था. 

कब रिलीज होगी योद्धा फिल्म

बात करें सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म योद्धा के ट्रेलर की तो इस ट्रेलर में एक बार फिर से सिद्धार्थ एक्शन अवतार में दिखाई दे रहे है. इस ट्रेलर में एक होस्टेज फोन पर बात करती हुई नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस का चेहरा साफ नहीं है पर फैंस का मानना है कि ये एक्ट्रेस कोई और कोई नहीं बल्कि सारा अली खान का है. फिल्म की रिलीज डेट की बात करें तो ये फिल्म सिनेमाघरों में 15 मार्च 2024 को रिलीज की जाएगी.

ये भी पढ़ें: Anant-Radhika Pre-Wedding: अनंत अंबानी की बीमारियों को सुन कर राधिका मर्चेंट ने दिया था ऐसा रिएक्शन, शादी से पहले अनंत ने किया खुलासा



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top