दिव्यांका त्रिपाठी की ऑन स्क्रीन बेटी ने खरीदी लग्जरी कार, डॉग्स के साथ काटा केट


Aditi Bhatia New Car: ये है मोहब्बतें फेम एक्ट्रेस अदिती भाटिया हैप्पी स्पेस में हैं. उन्होंने नई लग्जरी कार खरीदी है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर अपनी व्हाइट मर्सिडीज की वीडियो शेयर की है. वीडियो में एक्ट्रेस कार की पूजा करती हुई और कार के डॉक्यूमेंट्स साइन करती दिख रही हैं. 

अदिती ने खरीदी नई कार
अदिती की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिख रही है. इस खास पल में अदिती की मां भी उनके साथ थीं. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- नई कार. फैंस और सेलेब्स भी अदिती को नई कार की बधाई दे रहे हैं. अदिती ने कार के अंदर की झलक भी फैंस को दिखाई है.


इस दौरान अदिती ने केक भी कट किया. उनके डॉग्स भी साथ में थे. अदिती के लुक की बात करें वो डेनिम शर्ट और पैंट में नजर आईं. अदिती ने मैसी बन बनाया था. पूरे लुक में अदिती बेहद गॉर्जियस लग रही थीं. 

अदिती की बात करें तो उन्होंने फिल्मों और टीवी शोज दोनों में काम किया है. वो शो ये है मोहब्बतें में एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी की बेटी रूही के रोल में थीं. शो में उनके रोल को काफी पसंद किया गया था. उन्होंने 2016 से 2019 तक रूही भल्ला का रोल निभाया था. वो होम स्वीट होम, घर की लक्ष्मी बेटियां, तुझ संग प्रीत लगाई सजना, टशन-ए-इश्क, कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा, कॉमेडी सर्कस, खतरा खतरा खतरा और अपना न्यूज आएगा जैसे शोज कर चुकी हैं.

फिल्मों में निभाए कैमियो रोल्स

फिल्मों की बात करें तो वो शाहिद कपूर की फिल्म विवाह में चाइल्ड एक्टर के तौर पर दिखी थीं. उन्होंने छोटी पूनम का रोल निभाया था. इसके अलावा वो शूटआउट एट लोखंडवाला, चांस पे डांस, सरगोशियां और द ट्रेन में भी दिख चुकी हैं. फिल्मों में अदिती ने कैमियो रोल्स ही प्ले किए हैं. 

ये भी पढ़ें- ‘ये लड़की डांस नहीं कर सकती… तुम्हें कभी सक्सेस नहीं मिलेगी’, फिल्म के सेट पर सरेआम हुई थी कैटरीना कैफ की बेइज्जती!



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top