दिल को दहला देने वाली हैं ‘मॉन्स्टरवर्स’ के ‘गॉडजिला’ फ्रेंचाइजी की ये 5 फिल्में, फटाफट देखें


Monsterverse Movies on OTT: जब पर्दे पर गॉडजिला और कॉन्ग को भिड़ते देखा जाता है तो दर्शक हैरान हो जाते हैं. वो एक टक उस सीन को देखते रहते हैं और सोचते हैं आगे क्या होगा. मॉन्स्टर्स पर आधारित फिल्मों में ऐसे-ऐसे सीन दिखाए जाते हैं जिनकी कल्पना भी लोगों ने नहीं की होती है. ऐसी ही एक फिल्म गॉडजिला एक्स कॉन्ग 29 मार्च को रिलीज हो रही है. इस फिल्म को देखने का मजा थिएटर्स में ही है.

एडम विंगार्ड के निर्देशन में बनी हॉलीवुड फिल्म गॉडजिला एक्स कॉन्ग: द न्यू एम्पायर का ट्रेलर भी अमेजिंग था. गॉडजिला फ्रेंचाइजी की फिल्मों का इंतजार फैंस को हमेशा रहता है. ऐसी ही कई फिल्में ओटीटी के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर मौजूद हैं.

मॉनस्टर्स पर आधारित जबरदस्त फिल्में

मारवल्स सिनेमैटिक यूनिवर्स और डीसी एक्टेंडेड यूनिवर्स के अलावा मॉनस्टवर्स है जिसमें गॉडजिला फ्रेंचाइजी की फिल्में बनती हैं. 29 मार्च से आप ‘गॉडजिला एक्स कॉन्ग’ का आनंद थिएटर्स में उठाएं, उससे पहले आपको गॉडजिला फ्रेंचाइजी की इन फिल्मों को निपटा लेना चाहिए.


कॉन्ग: स्कल आइलैंड

साल 2017 में आई जॉर्डन वोग्ट रॉबर्ट्स के निर्देशन में बनी फिल्म ‘कॉन्ग: स्कल आइलैंड’ को आप जियो सिनेमा और अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. इस फिल्म में एक ग्रुप स्कल आइलैंड को वर्ल्ड मैप में जगह देने के लिए जाता है. उस आइलैंड पर एक खूंखार और विशाल बंदर उन पर हमला कर देता है. इसके आगे की कहानी आपको फिल्म में देख लेनी चाहिए.

गॉडजिला

साल 2014 में आई फिल्म गॉडजिला को आप जियो सिनेमा और अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं. इस फिल्म में एक फोर्ड और उसके पिता को विशालकाय प्राणियों के अस्तित्व होने के सबूत मिलते हैं. इसके बाद वो विशालकाय जीव आतंक मचाना शुरू करते हैं. इसके बाद की कहानी आपको फिल्म में देखने को मिल जाएगी.

मोनार्क: लेगेसी ऑफ मॉन्स्टर्स

साल 2023 में एक सीरीज आई थी जिसे क्रिस ब्लैक, मैट फ्रैक्शन ने बनाया था. इस सीरीज को आप एप्पल टीवी पर देख सकते हैं. 10 एपिसोड की इस सीरीज में गॉडजिला और कॉन्ग की घटनाओं को दिखाया गया है. इसके सभी एपिसोड आपको अलग ही दुनिया में ले जाने में सक्षम होंगे.

गॉडजिला: किंग ऑफ द मॉन्स्टर्स

साल 2019 में आई माइकल डॉगेट्री के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कई मॉन्स्टर्स के आतंक को आप देख पाएंगे. इस फिल्म को आप जियो सिनेमा, एप्पल टीवी और अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं.

गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग

साल 2021 में आई अडम विंगर्ड के निर्देशन में बनी फिल्म गॉडजिला वर्सेस कॉन्ग को आप अमेजन प्राइम वीडियो और यूट्यूप पर देख सकते हैं. इसमें आपको गॉडजिला के जिंदा होने और तबाही मचाने के बाद किंग कॉन्ग जब उसको कंट्रोल करता है उसकी कहानी देखने को मिलेगी.

यह भी पढ़ें: बेटी को लेकर विदेश शिफ्ट होंगे ऐश्वर्या-अभिषेक? ‘बच्चन फैमिली’ से इस वजह से दूर हो जाएगी आराध्या



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top