दिलजीत दोसांझ की फिल्म ‘चमकीला’ का पहला रिव्यू जारी, जानें- कैसी है ये फिल्म


Chamkila First Review Out: दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा स्टारर और इम्तियाज अली की डायरेक्शनल फिल्म ‘चमकीला’ की रिलीज का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. ये फिल्म 12 अप्रैल को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है. इससे पहले इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का पहला रिव्यू भी सामने आ गया है. चलिए जानते हैं कैसी है दिलजीत दोसांझ की ये फिल्म

‘चमकीला’ का फर्स्ट रिव्यू हुआ जारी
‘चमकीला’ एक म्यूजिकल बायोपिक है. इस फिल्म के जरिए, निर्देशक इम्तियाज अली हमें दिवंगत महान पंजाबी सिंगर  अमर सिंह चमकीला उर्फ “पंजाब के एल्विस प्रेस्ली” की रियल लाइफ स्टोरी से रूबरू कराते हैं. सोमवार शाम को, नेटफ्लिक्स ने MAMI के साथ मिलकर ‘चमकीला’ का प्रीव्यू ऑर्गेनाइज किया था. इस इवेंट में मृणाल ठाकुर, अवनीत कौर, श्वेता बसु प्रसाद, इश्वाक सिंह और भुवन बाम सहित कई सेलेब्स शामिल हुए थे. वहीं फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद, श्वेता और इश्वाक ने  चमकीला का रिव्यू शेयर किया है और कहा है “ये फिल्म जरूर देखें.”

MAMI टीम के साथ रिव्यू शेयर करते हुए श्वेता ने कहा, “मैं निश्चित रूप से अन्य लोगों को फिल्म देखने की सलाह दूंगी. यह एक लाइव कॉन्सर्ट फिल्म की तरह थी. मैं उस व्यक्ति (अमर सिंह चमकीला) को बहुत बेहतर जानती हूं. मुझे लगता है कि लोगों को इसे दिलजीत, इम्तियाज सर और म्यूजिक के लिए देखनी चाहिए. यह बहुत अच्छी तरह से बनाई गई है.”

 



जरूर देखी जानी चाहिए ‘चमकीला’
इश्वाक ने कहा, “ये फिल्म हर किसी की जरूर देखी जाने वाली लिस्ट में होनी चाहिए. यह बहुत खास फिल्म है. यह बहुत इंस्पायरिंग, मूविंग और रूटेड है. और, इसमें इम्तियाज अली का स्पंक और वाइल्डनेस है.”

 

एक एक्स यूजर ने लिखा, ”चमकीला एक शानदार फिल्म है. इम्तियाज अली का शानदार निर्देशन, शानदार कहानी, एआर रहमान का मंत्रमुग्ध कर देने वाला म्यूजिक दिलजीत दोसांझ की एक्सीलेंट परफॉर्मेंस.”

अमर सिंह चमकीला की बायोपिक है दिलजीत की फिल्म
चमकीला आइकॉनिक पंजाबी सिंगर अमर सिंह चमकीला की लाइफ की कहानी बयां करती है. 27 साल की उम्र में उनकी हत्या कर दी गई थी. अब उनकी कहानी पर्दे पर धमाल मचाएगी.हाल ही में फिल्म का दमदार ट्रेलर रिलीज हुआ था. जिसमें पंजाब के लोक संगीत की झलक मिली थी साथ ही दिलजीत और परिणीति की रोमांटिक केमिस्ट्री भी देखने को मिली थी.

यह भी पढ़ें: ‘मिर्जुपार 4’ में खत्म होगा कालीन भैया और गुड्डू भैया का खेल ! सीजन 4 को लेकर ‘बीना भाभी’ ने दिया हिंट



Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top